You are currently viewing लुधियानाः मुथूट फाइनेंस में लूट करने आए लुटेरों में मैनेजर काे मारी गोली, गार्ड की फायरिंंग में एक लुटेरा ढेर

लुधियानाः मुथूट फाइनेंस में लूट करने आए लुटेरों में मैनेजर काे मारी गोली, गार्ड की फायरिंंग में एक लुटेरा ढेर

लुधियाना (PLN-Punjab Live News) पंजाब में लूटपाट के मामले दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहे है।आरोपी सरेआम वारदात को अंजाम दे रहे हैं। इसी कड़ी में लुधियाना के सुंदर नगर में मुथूट फाइनेंस की शाखा पर तीन लुटेरों ने लूट करने की कोशिश की। लूट को रोकने के लिए सिक्योरिटी गार्ड ने गोली चला दी, जिससे एक लुटेरे की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसके 2 साथी मौके से फरार होने में कामयाब रहे।

इस दौरान मुथूट फाइनेंस का मैनेजर सन्नी शर्मा भी घायल हो गया है, जिसे इलाज के लिए डीएमसी में भर्ती कराया गया है। फिलहाल सन्नी शर्मा की अभी तक गोली नहीं निकाली गई है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लुटेरे के शव को कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भिजवा दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार सुबह तीन लुटेरों ने मुथूट फाइनेंस की शाखा पर लूट का प्रयास किया। मुथूट फाइनेंस की शाखा के बिल्कुल साथ यूनियन बैंक भी है। जब लुटेरों ने लूट की कोशिश की तो बैंक के गार्ड ने गोली चला दी। पुलिस ने कहा है कि मामले की जांच की जा रही है।

Ludhiana Manager shot by robbers who came to rob Muthoot Finance one robber killed in guard firing