You are currently viewing मानसिक रूप से बीमार शख्स ने खोया आपाः कुल्हाड़ी से अपने दो बच्चों, इंस्पेक्टर सहित पांच लोगों की हत्या की

मानसिक रूप से बीमार शख्स ने खोया आपाः कुल्हाड़ी से अपने दो बच्चों, इंस्पेक्टर सहित पांच लोगों की हत्या की

खोवाई (PLN-Punjab Live News) त्रिपुरा के खोवाई में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, यहां मानसिक रूप से बीमार एक व्यक्ति ने अपने दो बच्चों एक इंस्पेक्टर सहित पांच लोगों को कुल्हाड़ी से काट दिया, जिससे उनकी मौत हो गई। इतना ही नहीं आरोपी अपने आसपास के घरों पर भी हमला करने लगा, लेकिन घर से बाहर नहीं निकलेे और पुलिस को सूचित किया। भारी पुलिस बल ने कड़ी मशक्कत के साथ आरोपी को गिरफ्तार किया।

आरोपी की पहचान प्रदीप देवराई के रूप में हुई है और वह पिछले कुछ दिनों से मानसिक रूप से बीमार चल रहा था, जिसके चलते उसने सभी से बातचीत भी बंद कर दी थी। बीती रात अचानक वह उठ गया और कुल्हाड़ी से अपने दोनों बच्चों को मार दिया। इसके बाद उसने अपनी पत्नी पर भी हमला किया लेकिन पत्नी ने किसी तरह अपनी जान बचा ली। इसके बाद आरोपी घर से बाहर निकल गया और आसपास के घरों पर हमला करने लगा।

डर के मारे किसी ने अभी दरवाजा नहीं खोला तो आरोपी चौक पर चल गया और वहां पर एक ऑटो रिक्शा में सवार दो लोगों पर हमला कर दिया जब पुलिस आरोपी को पकड़ने आई तो उसने इंस्पेक्टर पर भी हमला कर दिया, जिससे उनकी भी मौत हो गई। पुलिस बल ने कड़ी मशक्कत के बाद आरोपी को गिरफ्तार किया। बताया जा रहा है कि आरोपी ने कई लोगों पर हमला किए हैं जिनकी हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है।

Killed five people including his two children inspector with the axe