You are currently viewing अमेरिका में किडनैप पंजाबी परिवार के सभी सदस्यों की हत्या, CM मान ने जताया दुख; विदेश मंत्री से की जांच की अपील

अमेरिका में किडनैप पंजाबी परिवार के सभी सदस्यों की हत्या, CM मान ने जताया दुख; विदेश मंत्री से की जांच की अपील

चंडीगढ़: अमेरिका के कैलिफोर्निया में किडनैप पंजाबी परिवार के सभी सदस्यों की हत्या कर दी गई है। पुलिस ने उनके शव बरामद कर लिए है। मृतकों में आठ महीने की मासूम बच्ची भी शामिल है। वहीं मृतकों की पहचान 36 साल के जसदीप सिंह, 27 साल की जसलीन कौर, उनकी आठ महीने की बच्ची आरोही और बच्चे के चाचा 39 साल अमनदीप सिंह के रूप में हुई है। सिख परिवार पंजाब के होशियारपुर जिले के टांडा ब्लॉक के हरसी पिंड का रहने वाला था।

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान अमेरिका में चार सिख परिवार के सदस्यों की हत्या पर दुख जताते हुए कहा कि, इस मामले की उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिए। इस घटना को लेकर सीएम भगवंत मान ने एक ट्वीट किया और कहा कि, California में 4 भारतीयों के अपहरण और हत्या की खबर आई, जिसमें 8 महीने की बच्ची का भी कत्ल हुआ है..ये ख़बर सुनकर बहुत दुख हुआ। मैं पीड़ितों के परिवारों के साथ दुख साझा करता हूं। साथ ही केंद्रीय विदेश मंत्री @DrSJaishankar से इस मामले की उच्च स्तरीय जांच कराने की अपील करता हूं।