You are currently viewing विवादों में घिरे कपिल शर्मा: ‘द कश्मीर फाइल्स’ को प्रमोट करने से इनकार, जानें इसके पीछे का कारण

विवादों में घिरे कपिल शर्मा: ‘द कश्मीर फाइल्स’ को प्रमोट करने से इनकार, जानें इसके पीछे का कारण

नई दिल्ली: फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ जल्द ही रिलीज होगी। फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है। ऐसे में मेकर्स अब अपनी फिल्म का प्रमोशन ‘द कपिल शर्मा शो’ में करना चाहते थे। लेकिन जो हुआ वो काफी शॉकिंग था। ‘द कपिल शर्मा शो’ में हर सप्ताह फिल्म को प्रमोट करने के लिए बड़े-बड़े स्टार्स पहुंचते हैं। लेकिन, कपिल शर्मा ने विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ का प्रमोशल यह कहकर करने से इंकार करने से इंकार कर दिया कि फिल्म में कोई बड़ा स्टार नहीं है।

विवेक अग्निहोत्री ने कहा है कि वो खुद भी उनके फैन हैं लेकिन नॉन स्टार निर्देशक, लेखक और अच्छे कलाकारों की बॉलीवुड में कोई पूछ नहीं रहा है। विवेक अग्निहोत्री ने लिखा, ‘उन्होंने हमें अपने शो में बुलाने से इंकार कर दिया क्योंकि हमारी फिल्म में कोई बड़ा कॉमर्शियल स्टार नहीं है। बॉलीवुड में नॉन स्टार डायरेक्टर, लेखकों या अच्छे एक्टर्स की कोई पूछ नहीं है। विवेक अग्निहोत्री के इस ट्वीट पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और अपनी राय दे रहे हैं। कई लोग कपिल शर्मा को ट्रोल भी कर रहे हैं। हालांकि कपिल शर्मा ने इस मामले पर फिलहाल चुप्पी साध रखी है।

‘द कश्मीर फाइल्स’ की बात करें तो फिल्म की कहानी 90 के दशक में कश्मीर में कश्मीरी पंडित के पलायन और उनकी हुई हत्या से जुड़ी फिल्म है। फिल्म में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी, दर्शन कुमार, भाषा सुंबली, चिन्मय मंडलेकर, पुनीत इस्सर, मृणाल कुलकर्णी, अतुल श्रीवास्तव और पृथ्वीराज सरनाइक मुख्य कलाकार हैं। यह फिल्म 11 मार्च 2022 को रिलीज होने जा रही है।

Kapil Sharma embroiled in controversy: Refusal to promote ‘The Kashmir Files’, know the reason behind it