You are currently viewing बड़ी कामयाबी: जालंधर पुलिस ने 72 घंटे में सुलझाई चोरी की घटना, 2 आरोपी गिरफ्तार

बड़ी कामयाबी: जालंधर पुलिस ने 72 घंटे में सुलझाई चोरी की घटना, 2 आरोपी गिरफ्तार

जालंधर: जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने एक बड़ी सफलता के रूप में आज शहर में हुई चोरी की घटना को अपराध के 72 घंटों के भीतर सुलझा लिया। पुलिस आयुक्त गुरप्रीत सिंह तूर ने बताया कि शहर के न्यू डिफेंस कॉलोनी-द्वितीय इलाके में चोरी की घटना हुई थी,जब अज्ञात चोरों ने जागृत सिंह के घर से भारी मात्रा में सोना लूट लिया था। उन्होंने कहा कि दो नकाबपोश चोरों ने जागृत को बंदूक की नोंक (एयर पिस्टल) पर बंधक बना लिया था और उनके घर से पूरा सोना छीनने से पहले उनके हाथ-मुंह बांध दिए थे। तूर ने कहा कि कमिश्नरेट पुलिस ने जालंधर कैंट थाने में धारा 382 और 452 के तहत प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस आयुक्त ने कहा कि एसीपी रवीन्द्र कुमार और थाना प्रभारी राजवंत कौर के नेतृत्व में पुलिस बल ने पेशेवर प्रतिबद्धता, मानव बुद्धि और वैज्ञानिक प्रगति के माध्यम से जांच की। उन्होंने कहा कि अपराधियों की पहचान बिहार निवासी सुमित पुत्र वरिंदर राय और बिक्रमजीत दत्त पुत्र विश्वजीत दत्त निवासी बदरपुर नई दिल्ली के रूप में करने के बाद पुलिस ने उन्हें पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू किया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने घटना के 72 घंटे के भीतर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस आयुक्त ने कहा कि पुलिस ने घर से लूटा हुआ पूरा सोना, जिसमें सोने की तीन जंजीरें, तीन सोने की अंगूठियां, दो सोने की चूड़ियां, पांच सोने की बालियां और दो सोने के लॉकेट भी बरामद कर लिया है।

Big success: Jalandhar police solved theft incident in 72 hours, 2 accused arrested