You are currently viewing जालंधर के कारोबारी की भतीजे सहित गंगासागर में डूबने से मौत,  कोलकाता घूमने गया था ज्यूलर का परिवार

जालंधर के कारोबारी की भतीजे सहित गंगासागर में डूबने से मौत, कोलकाता घूमने गया था ज्यूलर का परिवार

जालंधर: महानगर में बुधवार सुबह उस वक्त दर्दनाक घटना सामने आई जब कोलकत्ता घूमने निकले एक ज्यूलर परिवार के साथ भयानक हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि शहर के पडते ज्यूलर की शॉप चलाने वाले भाजपा नेता ललित चड्ढा और उनका भतीजे संयम चड्ढा की कोलकाता स्थित गंगा सागर में डूबने से मौत हो गई।

जानकारी अनुसार, ललित चड्ढा निवासी चंदन नगर अपने परिवार सहित तीन दिन पहले ही कोलकत्ता घूमने गए थे, वहां वह अपने भतीजे संयम के साथ गंगा सागर में स्नान करने चले गए, गंगा सागर में डुबकी लगाने के दौरान भाजपा नेता ललित चड्ढा का भतीजा डूबने लगा। उसे बचाने के लिए ललित चड्ढा ने भी छलांग लगा दी, लेकिन पानी का तेज बहाव होने से दोनों ही गंगा सागर में समा गए।

पानी में डूबते देख परिवार की तरफ से जब शोर मचाया गया तो वहां पर मौजूद लोगों ने तुरंत मौके पर गोताखोंरों को बुलाया गोताखारों ने उन्हें बचाने की काफी कोशिश की, लेकिन वे इसमें सफल नहीं हो सके। गोताखोरों द्वारा लाश की तलाश जारी है। बता दें कि ललित जालंधर के प्रसिद्ध ज्वेलर होने के साथ-साथ भाजपा मंडल प्रधान भी हैं। वह शहर की कई धार्मिक संस्थाओं के सदस्य हैं।

Jalandhar businessman dies due to drowning in Gangasagar