You are currently viewing पंजाब में नहीं थम रही बेअदबी की घटनाएं, अब इस जिले में पवित्र ग्रंथों से छेड़छाड़- संगत ने आरोपी को पकड़ा

पंजाब में नहीं थम रही बेअदबी की घटनाएं, अब इस जिले में पवित्र ग्रंथों से छेड़छाड़- संगत ने आरोपी को पकड़ा

अजनाला (PLN-Punjab Live News) विधानसभा चुनाव के नजदीक आते ही असामाजिक तत्व पंजाब का माहौल खराब करने की कोशिश कर रहे हैं और आए दिनों पंजाब में बेअदबी करने की कोशिश के मामले भी सामने आ रहे हैं। इसी कड़ी में नया मामला अमृतसर के अजनाला के गांव भंगुपुर में सामने आया है। यहां गुरुद्वारे में पवित्र ग्रंथों से छेड़छाड़ करने वाले युवक को सेवादारों ने पकड़ लिया। सेवादारों ने युवक को एक कमरे में बंद कर दिया और अपने स्तर पर पूछताछ की। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई, लेकिन सिख संगत ने इसका फैसला खुद करने के लिए कहा है, लेकिन काफी देर तक पुलिस प्रशासन और सिख संगत के बीच बातचीत के बाद संगत ने युवक को पुलिस के हवाले कर दिया।

इस मामले की पुष्टि एसपी देहात सतीश कौशल ने की है उन्होंने बताया कि गांव भंगुपुर हवेलियां गुरुद्वारा साहिब में बेअदबी के आरोप में संगत ने युवक को पकड़ा है, जिसे पुलिस के हवाले कर दिया गया है। युवक ने बेअदबी करने की कोशिश की है या नहीं इसकी जांच की जा रही है।