You are currently viewing पत्नी की गैर मौजूदगी में पुलिसकर्मी ने महिला मित्र को बुलाया घर, फिर हो गई पत्नी की एंट्री और जो हुआ…

पत्नी की गैर मौजूदगी में पुलिसकर्मी ने महिला मित्र को बुलाया घर, फिर हो गई पत्नी की एंट्री और जो हुआ…

नई दिल्ली: महिला मित्र को घर पर बुलाना एक पुलिसकर्मी के लिए खतरनाक साबित हुआ। उसे उसकी पत्नी ने रंगे हाथों पकड़ा लिया। सिपाही की पत्नी ने अपने पति और उसकी महिला मित्र को पीटा। घटना उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के कांकेर खेड़ा इलाके की है। पुलिसकर्मी एक प्रशासनिक अधिकारी के सुरक्षा विस्तार में एक गनर है। पुलिसकर्मी की पत्नी करीब 10 दिन पहले अपने 6 वर्षीय बेटे के साथ नोएडा में अपने माता-पिता के घर गई थी।

सोमवार की रात पुलिसकर्मी पत्नी के न रहने पर अपनी महिला मित्र को अपने घर ले गया। इस पर उसके पड़ोसी ने ध्यान दिया और फिर उसने उसकी पत्नी को बताया। सोमवार दोपहर करीब 1 बजे सिपाही की पत्नी अपने पति के घर पहुंची और उसे झटका दिया। बाद में उसकी पत्नी ने उसकी और उसकी महिला मित्र की भी पिटाई कर दी।

घटना के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिसकर्मी, उसकी पत्नी और महिला को थाने ले गई। पुलिस ने कहा कि दौराला सीओ के नेतृत्व में एक विभागीय जांच शुरू कर दी गई है।

In the absence of the wife, the policeman called the female friend home, then the wife’s entry happened and what happened…