You are currently viewing होशियारपुर में मिर्ची झोंककर लूट का मामला निकला धूल झोंकने वाला, कर्मचारी समेत चार गिरफ्तार

होशियारपुर में मिर्ची झोंककर लूट का मामला निकला धूल झोंकने वाला, कर्मचारी समेत चार गिरफ्तार

होशियारपुर: पंजाब के होशियारपुर जिले में मंगलवार की शाम एक कारोबारी के दो कर्मचारियों की आंख में मिर्ची झोंककर से साढ़े छह लाख रुपये की लूट के मामले में एक कर्मचारी को ही संलिप्त पाया गया और पुलिस ने कर्मचारी समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस अधीक्षक (तहकीकात) रविंदरपाल सिंह संधू ने आज बताया कि माहिलपुर नगर में पंजाब शू स्टोर के मालिक जो मनी एक्सचेंज का कारोबार भी करते हैं ने अपनी शिकायत में बताया था कि उन्होंने अपने दो कर्मचारियों बलविंदर सिंह और बलजिंदर सिंह से कैपिटल बैंक से साढ़े छह लाख रुपये निकालकर घर पर आकर देने को कहा था। कर्मचारियों ने आकर बताया कि जब वह घर के निकट पहुंचे थे तो एक मोटर साइकल पर आये तीन नकाबपोश लुटेरों ने उनकी आंखों में मिर्ची झोंककर पैसों से भरा बैग छीन लिया।

पुलिस को बलजिंदर पर शक हुआ और उससे पूछताछ की गई ताे उसने अपना जुर्म स्वीकार किया। लुटेरे, जो बलजिंदर के साथी ही थे, उन्होंने मिर्ची केवल बलविंदर सिंह की आंखों में झोंकी थी। पुलिस ने बलजिंदर के साथ साहिल, रोहित और प्रभजोत सिंह को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे लूटी गयी रकम व अपराध में इस्तेमाल की गई मोटरसाइकल जब्त कर ली है।

In Hoshiarpur, the case of robbery turned out to be dusty by throwing chillies, four including the employee arrested