You are currently viewing पंजाब में खिलाड़ियों के लिए अहम खबर, इस दिन से विंग्स के लिए ट्रायल कार्यक्रम की घोषणा

पंजाब में खिलाड़ियों के लिए अहम खबर, इस दिन से विंग्स के लिए ट्रायल कार्यक्रम की घोषणा

चंडीगढ़: पंजाब स्टेट इंस्टीट्यूट ऑफ स्पोर्ट्स (पीआईएस) ने 2024-25 सत्र के लिए अमृतसर, पटियाला, मोहाली, बठिंडा, रोपड़, लुधियाना, जालंधर, श्री मुक्तसर साहिब, बरनाला, तरनतारन, श्री आनंदपुर साहिब, माहिलपुर, फगवाड़ा और दसूहा के पीआईएस आवासीय विंग के लिए ट्रायल के कार्यक्रम की घोषणा की है।

इन विंगों में अलग-अलग आयु वर्ग में खिलाड़ियों के चयन के लिए 15 फरवरी से 19 मार्च तक खेल और आयु वर्ग के अनुसार अलग-अलग स्थानों पर ट्रायल होंगे।

पंजाब के खेल मंत्री गुरमीत सिंह मीत हेयर ने सोमवार को कहा कि पंजाब को फिर से खेलों में देश का अग्रणी राज्य बनाने के लिए मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान द्वारा किए जा रहे प्रयासों के तहत युवाओं की अद्वितीय प्रतिभा की पहचान करने के लिए ट्रायल प्रणाली को और अधिक तर्कसंगत बनाया गया है। खिलाड़ियों को जमीनी स्तर पर आगे बढ़ाना और उन्हें आगे बढ़ने के अवसर प्रदान करना।

हेयर ने कहा कि जिस क्षेत्र में यह खेल अधिक खेला जाता है या अधिक लोकप्रिय है, उसी खेल के ट्रायल के लिए उन स्थानों को प्राथमिकता दी गई है ताकि अधिक से अधिक संख्या में खिलाड़ी ट्रायल का हिस्सा बन सकें। उन्होंने कहा कि सही प्रतिभा की पहचान के लिए खेलवार ट्रायल 15 फरवरी से 19 मार्च तक होंगे ताकि खेल विभाग के अधिकारी अपनी व्यक्तिगत देखरेख में पूरी व्यवस्था को सुचारू रूप से चला सकें।

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aryans Academy (@aryans_academy)

Important news for players in Punjab, trial program for Wings announced from this day