You are currently viewing पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष ने किया स्पष्ट, ‘मैं किसी पद के पीछे नहीं, अब या तो सिस्टम रहेगा या सिद्धू’

पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष ने किया स्पष्ट, ‘मैं किसी पद के पीछे नहीं, अब या तो सिस्टम रहेगा या सिद्धू’

चंडीगढ़: पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने आज दावा किया कि वह किसी पद के पीछे नहीं भाग रहे और उनकी लड़ाई ‘सिस्टम‘ के खिलाफ है। सिद्धू ने ट्वीट किया कि उनकी लड़ाई सिस्टम को बदलने के लिए है जिसने पंजाब को दीमकों की तरह चाटा है और जो माफिया व नेताओं की मिलीभगत से चल रहा है। उन्होंने लिखा है कि इस सिस्टम को बदलना होगा।

उन्होंने कहा कि जो सिस्टम गुरू को न्याय नहीं दिला सकता (बेअदबी की घटनाएं) या नशे के कारोबार में संलिप्त बड़ी मछलियों को सजा नहीं दे सकता, उसे खत्म करना होगा। उन्होंने कहा कि वह स्पष्ट करना चाहेंगे कि वह किसी पद के पीछे नहीं हैं और अब या तो यह सिस्टम रहेगा या फिर नवजोत सिंह सिद्धू।

उल्लेखनीय है कि पंजाब में कांग्रेस की ही सरकार है, हां कुछ महीने पहले मुख्यमंत्री जरूर बदला गया है। कैप्टन अमरिंदर सिंह को हटाकर चरणजीत सिंह चन्नी को मुख्यमंत्री बनाया गया था। इस दौरान भी सिद्धू के ऐसे कई बयान आये हैं, जो चन्नी सरकार को मुश्किल में डालने वाले माने जा सकते हैं।

Punjab Congress President clarified, ‘I am not after any post, now either the system will remain or Sidhu’