You are currently viewing पंजाब में खौफनाक वारदात: दो दिन पहले लापता महिला का शव घर में लगे गोबर गैस प्लांट में मिला, जांच में जुटी पुलिस

पंजाब में खौफनाक वारदात: दो दिन पहले लापता महिला का शव घर में लगे गोबर गैस प्लांट में मिला, जांच में जुटी पुलिस

बटाला: डेरा बाबा नानक के गांव सर्फ कोट में दो दिन से लापता महिला का शव घर में ही लगे गोबर गैस प्लांट में मिलने से हड़कंप मच गया है। मृतका के भाई ने अपने जीजा पर बहन की हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मृतका के भाई के बयान पर मृतका के पति, देवर और ननद के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

सर्फ कोट निवासी जतिंदर कौर (45) सात जुलाई से लापता थी। शुक्रवार को डेरा बाबा नानक पुलिस ने महिला के शव को उसी के घर में लगे गोबर गैस प्लांट के गटर से निकाला। हत्या का कारण घरेलू कलह बताया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस को दिए बयान में मृतका जतिंदर कौर के भाई इंद्रजीत सिंह ने बताया है कि करीब 25 साल पहले उसकी बहन की शादी जसविंदर सिंह निवासी सर्फ कोट के साथ हुई थी। सात जुलाई को उनको बताया गया कि जतिंदर कौर लापता है। लापता की सूचना सोशल मीडिया पर भी वायरल की गई। वह बहन के ससुराल परिवार के साथ जतिंदर कौर की तलाश में लग गया। गुरुवार देर शाम को उनको पता चला कि उनकी बहन का शव घर में बने गोबर गैस प्लांट के गटर से मिला है।