You are currently viewing लुधियाना में खौफनाक वारदात, लवमैरिज का विरोध कर रहे पिता को कलयुगी बेटे ने उतारा मौत के घाट

लुधियाना में खौफनाक वारदात, लवमैरिज का विरोध कर रहे पिता को कलयुगी बेटे ने उतारा मौत के घाट

लुधियाना: लुधियाना में एक युवक ने अपने पिता को मौत के घाट उतार दिया और फिर उसके शव को खुर्द बुर्द कर दिया। मामला डेहलों के गांव मुकंदपुरा इलाके का है। आरोपी के पिता इस बात पर अड़े थे कि उसकी शादी उस लड़की से नहीं होगी जिसे वह पसंद करता है। इसी वजह से आरोपी ने अपने पिता की हत्या कर दी। मृतक की पहचान परमजीत सिंह के रूप में हुई है।

जानकारी के अनुसारस घटना का पता उस समय चला जब परमजीत का फुफेरा भाई खन्ना के मालौद स्थित भीखी खटरा निवासी पलविंदर सिंह गांव आया। जिसके बाद उसने इसकी जानकारी थाना डेहलों पुलिस को दी। पुलिस ने इस मामले में बलविंदर सिंह की शिकायत पर जोबनप्रीत सिंह के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।

परविंदर सिंह द्वारा पुलिस के पास दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक दो दिन पहले वह अपने भाई परमजीत से मिलने के लिए गांव आया था। वह घर पर मौजूद नहीं था तो उसने गांव वालों से परमजीत के बारे में पता किया। इसी दौरान उसे परमजीत का दोस्त स्वर्ण सिंह मिला जिसने बताया कि परमजीत काफी परेशान था और कह रहा था कि उसका बेटा जोबनप्रीत उसके कहने से बाहर है। वह एक लड़की से शादी करना चाहता था मगर परमजीत इसके लिए राजी नहीं था जिस कारण जोबनप्रीत ने अपने पिता को मौत के घाट उतार दिया और शव खुर्द बुर्द कर दिया। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।

Horrific incident in Ludhiana, Kalyugi son killed father opposing love marriage