You are currently viewing काबुल में गुरुद्वारे में ताबड़तोड़ फायरिंग, ISIS के आतंकियों ने की कई सिखों की हत्या, दहशत का मौहाल- देखें VIDEO

काबुल में गुरुद्वारे में ताबड़तोड़ फायरिंग, ISIS के आतंकियों ने की कई सिखों की हत्या, दहशत का मौहाल- देखें VIDEO

काबुल: काबुल में गुरुद्वारा कार्ते परवान पर हमले के बाद दहशत का माहौल है। गुरुद्वारे के आसपास के इलाके में गोलियों की आवाज सुनी जा रही है। धमाकों की आवाजें भी सुनी गई हैं। शुरुआती खबरों में कहा जा रहा है कि हमले में कई लोग मारे गए हैं। दावा किया जा रहा है कि आतंकी संगठन ISIS के कुछ हमलावर एक गुरुद्वारे में घुस गए और उन्होंने वहां रहने वाले सभी लोगों को मार डाला। बता दें कि अभी तक तालिबान की ओर से कोई बयान नहीं आया है।

बताया जा रहा है कि दो हमलावर अभी गुरुद्वारे के अंदर मौजूद हैं। गुरुद्वारे के अंदर भी दो धमाके हुए हैं। अफगान पत्रकार बिलाल सरवरी ने तालिबान के हवाले से बताया कि गुरुद्वारे के गेट के बाहर सबसे पहले विस्‍फोट हुआ जिसमें कम से कम दो अफगान लोग मारे गए हैं। इसके बाद गुरुद्वारे के अंदर दो विस्‍फोट हुए। इस हमले की चपेट में गुरुद्वारे से सटी सिखों की कुछ दुकानें भी आ गईं और उनमें आग लग गई। दो हमलावर अभी गुरुद्वारे के अंदर मौजूद हैं और तालिबानी सुरक्षाकर्मी उन्‍हें जिंदा पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं।

देखें VIDEO-

अफगान मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक इस हमले के दौरान काफी देर तक गोलीबारी हुई है और विस्‍फोट भी हुए हैं। तालिबानी सुरक्षा बलों ने हमले पर कोई टिप्‍पणी नहीं है। इस गुरुद्वारे के आसपास बड़ी संख्‍या में सिख लोग रहते हैं। इससे पहले भी इस गुरुद्वारे पर कई बार भीषण हमले हो चुके हैं। तालिबान ने पिछले दिनों दावा किया था कि उसने गुरुद्वारा कार्ते परवान पर हमला करने वालों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Horrific attack on Gurudwara in Kabul, many people killed, panic-see VIDEO