You are currently viewing खौफनाक: युवक ने गुस्से में ट्रक से कुचलकर कर दी दादी की हत्या, पिता ने दर्ज करवाया केस

खौफनाक: युवक ने गुस्से में ट्रक से कुचलकर कर दी दादी की हत्या, पिता ने दर्ज करवाया केस

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के करजा थाना क्षेत्र में एक युवक ने अपनी दादी की ट्रक से कुचलकर हत्या कर दी। घटना करजा थाना क्षेत्र के रक्सा गांव की है। मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को जब्त कर पोते को हिरासत में ले लिया। युवक के पिता ने उसके खिलाफ करजा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। आरोपी युवक की पहचान रक्सा गांव निवासी राजेश्वर राय के पुत्र दिलीप कुमार के रूप में हुई है, जो एक ट्रक ड्राइवर है। वहीं, मृतका की पहचान आरोपी की दादी डोमनी देवी के रूप में हुई है।

जानकारी के अनुसार, राजेश्वर राय के घर में दो दिनों से विवाद चल रहा था। राजेश्वर राय का बेटा दिलीप ट्रक लेकर घर आया था। रविवार को घरेलू विवाद में वह दादी से गाली-गलौज करने लगा। दादी ने जब मना किया तो गुस्से में आकर दादी को सारे झगड़े की जड़ बताते हुए उसके ऊपर ट्रक चढ़ाकर हत्या कर देने की धमकी दी। इस दौरान दिलीप के पिता पहुंचे और उसे डांटकर भगा दिया।

कुछ देर बाद दिलीप ट्रक लेकर पहुंचा और दरवाजे पर झाड़ू लगा रही दादी के ऊपर ट्रक चढ़ा दिया। बुजुर्ग दादी डोमनी देवी की मौके पर ही मौत हो गई। दिलीप के पिता राजेश्वर राय ने मां डोमनी देवी की हत्या का आरोप लगाते हुए करजा थाने में मामला दर्ज कराया है। इस बारे में जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी ट्रक ड्राइवर को हिरासत में लिया गया है। थाना अध्यक्ष मणि भूषण ने बताया कि मृतक महिला के बेटे ने अपने पुत्र पर दादी को मारने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की छानबीन की जा रही है।

Horrible: Young man angrily crushes grandmother with murder truck, father files case