You are currently viewing गाजीपुर में तेज रफ्तार ट्रक चाय की दुकान में घुसा, छह लोगों की मौत- ग्रामीणों ने चालक की जमकर की धुनाई

गाजीपुर में तेज रफ्तार ट्रक चाय की दुकान में घुसा, छह लोगों की मौत- ग्रामीणों ने चालक की जमकर की धुनाई

गाजीपुर (PLN-Punjab Live News) उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले में मंगलवार सुबह एक भीषण हादसा हुआ। यहां एक तेज रफ्तार ट्रक चाय की दुकान में बेकाबू होकर घुस गया। ट्रक की चपेट में आने से 6 लोगों की मौत हो गई, जिसके बाद ग्रामीणों ने ट्रक चालक को पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई की। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस पार्टी मौके पर पहुंची और ट्रक चालक को ग्रामीणों के चुंगल से छुड़ाकर उपचार के लिए अस्पताल में भिजवाया है।

हादसे में घायल लोगों का भी अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं, हादसे से नाराज गांव वालों ने शवों को सड़क पर रखकर प्रदर्शन किया। जानकारी के अनुसार गाजीपुर के अमरोली गांव के बाहर पट्टी पर एक चाय की दुकान पर गांव के लोग चाय पी रहे थे। इस दौरान तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर दुकान में घुस गया और 6 लोगों को अपनी चपेट में ले लिया।

इस हादसे में जीवनदासपुर गांव निवासी उमाशंकर यादव, गोलू यादव, वीरेंद्र राम, सत्येंद्र ठाकुर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अस्पताल में इलाज के दौरान अमरौली निवासी चंद्रमोहन राय और श्याम बिहारी कुशवाहा ने दम तोड़ा। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

High speed truck rammed into tea shop in Ghazipur six people died villagers thrash the driver fiercely