You are currently viewing मालगाड़ी-पैसेंजर ट्रेन की आपस में भीषण टक्कर, मची चीख-पुकार; 26 लोगों की मौत- देखें मौके की तस्वीरें

मालगाड़ी-पैसेंजर ट्रेन की आपस में भीषण टक्कर, मची चीख-पुकार; 26 लोगों की मौत- देखें मौके की तस्वीरें

नई दिल्ली: ग्रीस में बड़ा ट्रेन हादसा हो गया है। इसमें 26 लोगों की मौत हो गई है, जबकि बड़ी संख्या में लोग घायल हो गए हैं। अग्निशमन सेवा के अधिकारियों ने कहा कि आज बुधवार तड़के उत्तरी ग्रीस में एक यात्री ट्रेन और एक मालगाड़ी के बीच टक्कर हो गई। इस हादसे में 26 लोगों की मौत हो गई है और कम से कम 85 लोग घायल हो गए हैं। घटना के दौरान मौके पर चीख-पुकार मच गई।

Greece train crash: 26 killed and dozens injured in collision | Greece |  The Guardian

जानकारी के मुताबिक एथेंस से करीब 380 किलोमीटर उत्तर में टेम्पे के पास दुर्घटना के बाद कई बोगियां पटरी से उतर गईं और कम से कम तीन में आग लग गई। पास के लारिसा शहर में अस्पताल के अधिकारियों ने कहा कि कम से कम 25 लोगों को गंभीर चोटें आई हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह हादसा किसकी गलती की वजह से हुआ है, फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हुआ है।

Greece Train Accident: ग्रीस में ट्रेन और मालगाड़ी के बीच भीषण टक्कर, 26  लोगों की मौत; 85 घायल - train collision in Greece kills at least 16 many  people injured
रिपोर्ट के अनुसार ग्रीस के थिसली इलाके के गवर्नर ने बताया कि एक यात्री ट्रेन एथेंस से उत्तरी शहर थेसालोनिकी की तरफ जा रही थी, वहीं मालगाड़ी थेसालोनिकी से लारिसा की तरफ आ रही थी। वहीं इन दोनों के बीच लारिसा शहर से पहले ही भीषण टक्कर हो गई। फिलहाल 250 यात्रियों को ट्रेन से सुरक्षित निकालकर बसों में थेसालोनिकी शहर के लिए रवाना कर दिया गया है।

Train Crash In Greece: At Least 16 Killed, Over 80 Injured In Fiery Accident  | Railways News | Zee News

Goods train-passenger train collided fiercely, there was a scream; 26 killed – 85 injured