You are currently viewing Spider-Man No Way Home फिल्म का इंतजार कर रहे फैंस के लिए Good News, जानकर खुश हो जाएंगे आप

Spider-Man No Way Home फिल्म का इंतजार कर रहे फैंस के लिए Good News, जानकर खुश हो जाएंगे आप

नई दिल्ली: स्पाइडर-मैन की फिल्म ‘स्पाइडर-मैन: नो वे होम’, अमेरिका में रिलीज़ होने से एक दिन पहले 16 दिसंबर को भारत में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म जो पहले 17 दिसंबर को भारतीय सिनेमाघरों में हिट होने वाली थी, अब फैंस के लिए एक दिन पहले रिलीज होगी। फिल्म में ‘डॉक्टर स्ट्रेंज’ के रूप में बेनेडिक्ट कंबरबैच, ‘नेड लीड्स’ के रूप में जैकब बैटलन और ‘आंटी मे’ के रूप में मारिसा टोमेई भी दिखाई देंगे।

सोनी पिक्चर्स इंडिया ने ट्वीट किया, “हमारे पास स्पाइडर-मैन और मार्वल के सभी प्रशंसकों के लिए कुछ रोमांचक खबरें हैं। हमारा पसंदीदा सुपरहीरो अमेरिका से एक दिन पहले इंडिया में आएगा। 16 दिसंबर को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में ‘स्पाइडर-मैन: नो वे होम’ को सिनेमाघरों में देखें।”

‘स्पाइडर-मैन’ फ्रेंचाइजी की नई कहानी वहीं से शुरू होगी, जहां से पिछली ‘स्पाइडर-मैन: फार फ्रॉम होम’ ने छोड़ा गया था। फिल्म में, स्पाइडर-मैन की पहचान अब सामने आने के साथ, पीटर, डॉक्टर स्ट्रेंज से मदद मांगता है। जब कोई जादू गलत हो जाता है, तो दूसरी दुनिया के खतरनाक दुश्मन सामने आने लगते हैं, जिससे पीटर को पता चलता है कि स्पाइडर मैन होने का वास्तव में क्या मतलब है। इसमें पिछली ‘स्पाइडर-मैन’ फ्रेंचाइजी के अपने यूनिवर्स के सभी विलेन भी शामिल हैं, जिसमें 2002 के ‘स्पाइडर-मैन’ से विलेम डैफो की ग्रीन गोब्लिन भी शामिल है।

Good News for the fans waiting for the Spider-Man No Way Home movie, you will be happy to know