You are currently viewing गुरुपर्व से पहले श्रद्धालुओं के लिए खुशखबरी, Air India ने शुरु की ये सीधी उड़ान; बुकिंग भी शुरु

गुरुपर्व से पहले श्रद्धालुओं के लिए खुशखबरी, Air India ने शुरु की ये सीधी उड़ान; बुकिंग भी शुरु

अमृतसर: करतारपुर कॉरिडोर के खुलने के बाद पांच सिख तख्त में से एक नांदेड़ में तख्त श्री हजूर साहिब जाने वाले पंजाब और विदेशों के हजारों तीर्थयात्रियों के लिए एक और अच्छी खबर है, एयर इंडिया अब 24 नवंबर, 2021 से नांदेड़ साहिब के लिए सीधी उड़ान को फिर से शुरू करेगी।

फ्लाई अमृतसर पहल के वैश्विक संयोजक और एनजीओ अमृतसर विकास मंच के प्रवासी सचिव समीप सिंह गुमताला ने गुरुवार को कहा कि एयर इंडिया अब 24 नवंबर, 2021 से इस सीधी उड़ान को फिर शुरू करेगी। एयर इंडिया के इस फैसले का स्वागत करते हुए गुमताला ने कहा कि वेबसाइट पर उपलब्ध कार्यक्रम के अनुसार एयरलाइन अब प्रत्येक बुधवार को अमृतसर-नांदेड़-मुंबई मार्ग पर उड़ान संचालित करेगी और सप्ताह के प्रत्येक शनिवार को मुंबई-नांदेड़-अमृतसर की वापसी उड़ान भरेगी। यह नया रूटिंग मुंबई के तीर्थयात्रियों के लिए नांदेड़ के साथ सीधा संपर्क भी प्रदान करेगा।

अमृतसर से फ्लाइट हर बुधवार को पूर्वाह्न 10:45 बजे रवाना होगी और अपराह्न एक बजे नांदेड़ पहुंचेगी। इसी तरह नांदेड़ से पहली फ्लाइट 27 नवंबर को होगी। फ्लाइट हर शनिवार को नांदेड़ से पूर्वाह्न 9:15 बजे रवाना होगी और पूर्वाह्न 11:30 बजे अमृतसर पहुंचेगी। इस फ्लाइट की बुकिंग भी इसकी वेबसाइट पर शुरू हो गई है और मार्च 2022 के अंत तक उपलब्ध है।

Good news for the devotees ahead of Guru Parv, Air India started this direct flight; Booking started