You are currently viewing कनाडा रहते पंजाबी प्रवासियों के लिए खुशखबरी! चंडीगढ़ से टोरंटो और वेंकूवर के लिए सीधी फ्लाइट होगी शुरु

कनाडा रहते पंजाबी प्रवासियों के लिए खुशखबरी! चंडीगढ़ से टोरंटो और वेंकूवर के लिए सीधी फ्लाइट होगी शुरु

चंडीगढ़: चंडीगढ़ अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से कनाडा के लिए दो चार्टर उड़ानें जल्द ही शुरू होंगी। कनाडा के दो शहरों के लिए अपनी चार्टर उड़ानें शुरू करने के लिए एक निजी कंपनी ने चंडीगढ़ अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से संपर्क किया है। अधिकारियों ने इसे मंजूरी दे दी है। कनाडा में रह रहे पंजाबी प्रवासियों के लिए यह अच्छी खबर है। कनाडा की कंपनी डॉगवर्क्स इंटरनेशनल कैपिटल कॉरपोरेशन ने चंडीगढ़ अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से टोरंटो और वैंकूवर के लिए सीधी चार्टर उड़ानें शुरू करने का प्रस्ताव दिया है। इससे पहले फ्लाईपॉप एयरलाइंस ने अक्टूबर से शहर से लंदन के लिए सीधी उड़ानें शुरू करने की पेशकश की थी।

चंडीगढ़ अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के मुख्य कार्यकारी अधिकारी राकेश रंजन ने कहा, कनाडा की इस कंपनी ने कनाडा के दो शहरों के लिए चार्टर उड़ानें शुरू करने के लिए हमसे संपर्क किया है। हमने उन्हें हरी झंडी दे दी है और अब अंतिम मंजूरी का इंतजार है। शुरुआत में 200 सीटों वाले इस विमान में करीब तीन महीने तक मौसमी उड़ानें होंगी, लेकिन बाद में यात्रियों की प्रतिक्रिया के आधार पर इसकी परिवहन और उड़ान क्षमता को बढ़ाया जाएगा।

Good news for Punjabi migrants living in Canada! Direct flights from Chandigarh to Toronto and Vancouver will start