You are currently viewing गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का बड़ा खुलासा, पुलिस रिमांड में बताई हत्या की ये बड़ी वजह

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का बड़ा खुलासा, पुलिस रिमांड में बताई हत्या की ये बड़ी वजह

नई दिल्ली: पंजाब के जाने-माने सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बड़ा पंजाब पुलिस लगातार एक्शन में है। दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई को दिल्ली पुलिस ने एक पुराने मामले में रिमांड पर लिया है। सिद्धू मूसेवाला की हत्या का मुख्य आरोपी बताए जाने वाले गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से फिलहाल दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि लॉरेंस पूछताछ में सहयोग नहीं कर रहा है।

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की पूछताछ में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्रोई ने बड़ा खुलासा किया है। लॉरेंस ने बताया कि उसके कहने पर ही कनाडा में बैठे गोल्डी बराड़ ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या कराई है। हत्या की साजिश तीन महीने पहले रची गई थी। लॉरेंस के गिरोह के शार्प शूटर मौके की तलाश में घूम रहे थे।

स्पेशल सेल ने लॉरेंस बिश्रोई व रोहित मोई को मंगलवार को पांच दिन के रिमांड पर लिया था। स्पेशल सेल के विशेष पुलिस आयुक्त एचजीएस धारीवाल व डीसीपी राजीव रंजन लॉरेंस बिश्रोई से बुधवार को कई घंटे पूछताछ की। पूछताछ में उसने खुलासा किया कि मोहाली में पिछले साल सात अगस्त को उनके गिरोह के सदस्य विक्की मिड्डूखेड़ा की हत्या कर दी गई थी।

विक्की की हत्या के आरोपी सिद्धू मूसेवाला के यहां ठहरे थे। इसी का बदला लेने के लिए मूसेवाला की हत्या की गई। पुलिस की जांच में ये बात भी सामने आई कि सिद्धू मूसेवाला दविंदर बंबीहा को सपोर्ट कर रहा था।

Gangster Lawrence Bishnoi made a big disclosure, told the police this big reason for the murder