You are currently viewing अमृतसर में गैंगस्टर जरनैल सिंह की गोलियां मारकर हत्या, चारों हमलावर कैमरे में कैद

अमृतसर में गैंगस्टर जरनैल सिंह की गोलियां मारकर हत्या, चारों हमलावर कैमरे में कैद

अमृतसर: अमृतसर में गैंगस्टर जरनैल सिंह की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई। गांव सठियाला में गोपी घनशाम पुरिया ग्रुप से जुड़े बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। बदमाश स्विफ्ट कार में सवार होकर आए थे। चार बदमाशों जरनैल सिंह की हत्या कर मौके से फरार हो गए। जानकारी के अनुसार वारदात के समय जरनैल सिंह अपने गांव में अपने घर पर ही था। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इस हमले का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि 4 नकाबपोश हमलावर आते हैं और जरनैल सिंह पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर देते हैं। हमलावरों से बचने के लिए जरनैल सिंह एक दुकान में घुस जाता है। हमलावर भी उसके पीछे दुकान में घुस जाते हैं और जब तक उसकी मौत नहीं हो जाती फायरिंग करते रहते हैं। हमलावर फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए।

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लेकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Gangster Jarnail Singh shot dead in Amritsar, all four attackers caught on camera