You are currently viewing पूर्व केंद्रीय मंत्री की पत्नी की तकिए से मुंह दबाकर हत्या, घर में काम करने वाला धोबी गिरफ्तार

पूर्व केंद्रीय मंत्री की पत्नी की तकिए से मुंह दबाकर हत्या, घर में काम करने वाला धोबी गिरफ्तार

नई दिल्ली: दिल्ली के वसंत विहार इलाके में पूर्व केंद्रीय मंत्री पी आर कुमारमंगलम की पत्नी की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। 67 साल की किटी मंगलम की तकिए से मुंह दबाकर हत्या कर दी गई है। घर के धोबी और उसके दो साथियों पर हत्या का आरोप है। जिसके बाद पुलिस ने धोबी राजू को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस को शक है कि लूट के इरादे से पूर्व केंद्रीय मंत्री की पत्नी की हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है। यह घटना मंगलवार रात करीब 9 बजे के आस पास की है। खबर के मुताबिक घर में काम करने वाली मेड ने धोबी को पहचान लिया था। जिसके बाद आरोपियों ने उसे बंधक बनाकर एक कमरे में बंद कर दिया। बताया जा रहा है कि घर में लूट के बाद किटी कुमारमंगललम की हत्या कर दी गई। रात को 11 बजे के करीब पुलिस को इस घटना की जानकारी दी गई।

वारदात के समय किटी मंगलम अपनी मेड के साथ घर में अकेली थीं। मौके का फायदा उठाकर आरोपियों ने उनकी हत्या कर दी। बतादें कि किटी कुमारमंगलम सुप्रीम कोर्ट में वकील रह चुकी हैं। उनका बेटा कांग्रेस का नेता है। इस घटना की जानकारी मिलते ही वह बेंगलुरु से दिल्ली के लिए रवाना हो चुका है। उनके पति पीआर कुमारमंगलम पीवी नरसिम्हा राव सरकार में मंत्री रह चुके हैं। बाद में वह बीजेपी में शामिल हो गए थे। वह वाजपेयी सरकार में पावर मंत्री भी रहे।

Former Union Minister’s wife murdered with pillow, house worker arrested