You are currently viewing पंजाब के पूर्व डीजीपी और नवजोत सिंह सिद्धू के सलाहकार मोहम्मद मु्स्तफा की मुश्किलें बढ़ीं- मलेरकोटला में FIR दर्ज

पंजाब के पूर्व डीजीपी और नवजोत सिंह सिद्धू के सलाहकार मोहम्मद मु्स्तफा की मुश्किलें बढ़ीं- मलेरकोटला में FIR दर्ज

मलेरकोटला (PLN- Punjab Live News) पंजाब के पूर्व डीजीपी और नवजोत सिंह सिद्धू के सलाहकार मोहम्मद मुस्तफा के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज की गई है। मोहम्मद मुस्तफा पर अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने के मामले में यह केस दर्ज किया गया है। बता दें कि बीते दिनों पूर्व डीजीपी मोहम्मद मुस्तफा ने संगरूर में अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था, जिससे पंजाब का माहौल खराब हो सकता था। इस मामले में पुलिस ने समुदायों के बीच दुश्मनी को बढ़ावा देने का मामला दर्ज किया है और उस पर धारा 153-ए लगाई है।

बता दें कि मलेरकोटला में जनसभा के दौरान उन्होंने मुसलमानों के लिए भाषण दिया था। इस भाषण के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मुस्तफा के खिलाफ कार्रवाई की मांग उठी थी। वहीं, एफआईआर दर्ज होने पर प्रतिक्रिया देते हुए मुस्तफा ने इसे बकवास करार दिया। मुस्तफा ने कहा कि मैंने हिंदुओं को निशाना नहीं बनाया, मुझ पर गलत आरोप लगाया जा रहा है। मैंने ‘फिटने’ शब्द का इस्तेमाल किया, जिसका अर्थ है कानून तोड़ने वाले।

वहीं, यह मामला इंस्पेक्टर करमवीर सिंह, एसएचओ सिटी मलेरकोटला की शिकायत पर दर्ज किया गया है। प्राथमिकी में चुनाव आयोग के आदेश पर दर्ज मामले का उल्लेख नहीं है, लेकिन सूत्रों का कहना है कि चुनाव आयोग ने वीडियो पर ध्यान दिया और पुलिस से कार्रवाई करने को कहा।

Former Punjab DGP Mohammad Mustafa and Navjot Singh Sidhu advisor Mohammad Mustafa troubles increased case registered in Malerkotla