You are currently viewing प्रॉपर्टी डिस्प्यूट में किरायदार के हक में पहुंचे पूर्व विधायक राजिंदर बेरी पर महिला ने लगाया धक्केशाही का आरोप, पुलिस कमिश्नर को सौंपी शिकायत

प्रॉपर्टी डिस्प्यूट में किरायदार के हक में पहुंचे पूर्व विधायक राजिंदर बेरी पर महिला ने लगाया धक्केशाही का आरोप, पुलिस कमिश्नर को सौंपी शिकायत

जालंधर: जालंधर सेंट्रल हल्के से पूर्व कांग्रेसी विधायक राजिंदर बेरी पर महिला ने बदतमीजी करने का आरोप लगाया है। इस मामले में उन्होंने पुलिस कमिश्नर को शिकायत दी है।

जानकारी देते हुए पीड़िता नीतू सहगल ने बताया कि वह पानीपत की रहने वाली हैं और उनकी एक कोठी जालंधर के न्यू देओल नगर में भी है। जो उन्होंने रमन बहल को पिछले करीब 3 वर्ष से किराय पर दी हुई है। रमन बहल उनकी कम्पनी में ही नौकरी करता है। कारोबार में आई मंदी व पति के बीमार हो जाने पर उन्होंने पैसों की आवश्यकता के चलते उन्होंने रमन बहल को किराय पर कोठी खाली करने को बोला और उन्होंने उसे बेचकर पैसे वसूलने का सोचा। लेकिन रमन बहल की शायद नीयत में ही खोट थी।

नीतू सहगल ने आगे बताया कि कोठी खरीदने पश्चात वह पहली बार जब पिछले दिनों जालंधर आई तो उन्हें तो घर की लोकेशन भी नहीं याद थी कि वह सिद्धि वहाँ पहुँच जाती। उन्हें लोकेशन भी रमन ने व्हाट्सप्प पर भेजी जिस को देख वह मौके पर पहुंची तो उनके पहुंचने पश्चात कांग्रेसी पूर्व विधायक राजिंदर बेरी अपने गनमैन व समर्थकों सहित मौके पर आ गए व उन्हें अकेली महिला देख पहले बदतमीजी की फिर धक्के मारे व तत्पश्चात उन्हें अपने ही घर से बहर निकाल दिया और देख लेने की धमकी दी।

नीतू ने आगे बताया कि इस बारे उन्होंने पुलिस में शिकायत भी दत्ज करवा दी है। पुलिस ने उन्हें आश्वासन दिया है कि उचित कार्यवाही होगी। वह मीडिया से गुहाट लगाती हैं कि उन्हें इंसाफ दिलवाया जाए ताकि राजिंदर बेरी का असली चेहरा जनता के सामने आ सके। जालंधर वासियों को पता चल सके कि राजिंदर बेरी कैसे महिलाओं के साथ बदतमीजी करते है। उन्होंने बताया कि उन्हें मालूम चला है कि न्यू देओल नगर तो उनके हल्के में भी नहीं आता।

वही इस पूरे मामले में हम ने राजिन्दर बेरी से सम्पर्क करने की कोशिश की लेकिन उन से सम्पर्क नही हो पाया है अगर राजिन्दर बेरी अपना पक्ष रखना चाहे तो वह PLN की टीम से 9876410210 सम्पर्क कर सकते है।

Former MLA Rajinder Berry, who came in favor of the tenant in the property dispute, accused the woman of bullying