You are currently viewing महिला जेल वार्डर 10,000 रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार, सुविधाएं देने के एवज में जेल में बंद कैदी से ले रही थी रिश्वत

महिला जेल वार्डर 10,000 रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार, सुविधाएं देने के एवज में जेल में बंद कैदी से ले रही थी रिश्वत

चंडीगढ़: हरियाणा भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की टीम ने नीमका स्थित फरीदाबाद जेल में तैनात एक महिला जेल वार्डर को 10,000 रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है जो जेल में बंद एक महिला बंदी से सुविधाओं के बदले रिश्वत ले रही थी।

ब्यूरो के एक प्रवक्ता ने आज यहां बताया कि सेक्टर-2 बल्लभगढ़, फरीदाबाद निवासी जितेंद्र धनखड़ ने ब्यूरो को शिकायत देकर कहा था कि जेल में बंद उसकी रिश्तेदार नेहा को सुविधाएं देने के एवज में आरोपी महिला जेल वार्डर सुदेश शिकायतकर्ता से 10,000 रुपये की रिश्वत मांग रही है।

शिकायत के आधार पर ब्यूरो की एक टीम द्वारा आरोपी को पकड़ने के लिये तय की गई रणनीति के तहत जितेंद्र ने महिला हेड कांस्टेबल को फोन कर बाहर बुलाया। आरोपी महिला वार्ड ने जैसे ही रिश्वत की रकम ली जो उसे ब्यूरो की टीम ने रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। आरोपी महिला के खिलाफ भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Female jail warder arrested red handed taking bribe of Rs 10,000