You are currently viewing किसान नेता राकेश टिकैत पहुंचे सिद्धू मूसेवाला के घर, परिवार के साथ साझा किया दुख

किसान नेता राकेश टिकैत पहुंचे सिद्धू मूसेवाला के घर, परिवार के साथ साझा किया दुख

मानसा: सिद्धू मूसेवाला के निधन को दो दिन बीत चुके हैं लेकिन उनके परिवार के साथ अब भी कई हस्तियां दुख बांट रही हैं। किसान नेता राकेश टिकैत बुधवार को मुसेवाला के घर पहुंचे जहां उन्होंने अपना दुख परिवार से साझा किया।

इस अवसर पर टिकैत ने कहा कि मूसेवाला के निधन से न केवल परिवार बल्कि समाज को भी अपूरणीय क्षति हुई है। उन्होंने कहा कि जिस परिवार के खिलाफ ऐसी घटना हुई है, उसकी भावनाओं को वह ही जान सकते हैं। उन्होंने कहा कि सिद्धू अपने परिवार की इकलौती संतान हैं जिससे मां-बाप पर दुख का पहाड़ टूट पड़ा है। टिकट ने कहा कि मुसेवाला के पिता सेना में होने के चलते काफी मजबूत थे।

मुसेवाला के पिता ने कहा कि सिद्धू का सपना मानसा में कैंसर अस्पताल बनाने का था। शो से उन्होंने जो पैसा कमाया, उसका इस्तेमाल अस्पताल बनाने में किया जाना था, लेकिन उनका सपना अधूरा रह गया। किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा कि पंजाब में हो रही इस तरह की घटनाओं से ज्यादातर लोग बाहर जा रहे हैं और राज्य को काफी नुकसान हो रहा है। इसलिए इंटेलिजेंस की रिपोर्ट के अनुसार जिसको सिक्योरिटी की जरूरत है, उसे सिक्योरिटी देनी चाहिए। सिद्धू मूसे वाला की सिक्योरिटी वापस लिए जाने की भी जांच होनी चाहिए।

Farmer leader Rakesh Tikait reached Sidhu Musewala’s house, shared grief with family