You are currently viewing बेटी की शादी के बाद गंगा स्‍नान कर हरिद्वार से लौट रहा परिवार हादसे का शिकार, 10 लोगों की मौत

बेटी की शादी के बाद गंगा स्‍नान कर हरिद्वार से लौट रहा परिवार हादसे का शिकार, 10 लोगों की मौत

पीलीभीत: हरिद्वार से लखीमपुर खीरी जा रही एक डीसीएम पीलीभीत में अचानक बेकाबू होकर पलट गई। इस दुर्घटना में 10 लोगों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि बेटी की शादी के बाद गंगा स्‍नान कर परिवार घर लौट रहा था। डीसीएम में कुल 15 लोग सवार थे। घायलों को जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार लखीमपुर खीरी के गोला का रहने वाला एक परिवार बेटी की शादी के बकाद गंगा स्‍नान कर घर वापस लौट रहा था। हरिद्वार से लौटते वक्‍त उनकी डीसीएम पीलीभीत के गजरौला में दुर्घटना की शिकार हो गई। माना जा रहा है कि ड्राइवर को झपकी आई और डीसीएम अचानक बेकाबू होकर पलट गई। यह हादसा भोर में चार बजे के करीब हुआ। हादसे में आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो लोगों ने अस्‍पताल में दम तोड़ा। हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्‍पताल पहुंचाया।

अधिकारियों ने लिया हालचाल
दुर्घटना की सूचना मिलने पर पीलीभीत जिला प्रशासन और पुलिस के अधिकारियों ने जिला अस्‍पताल पहुंचकर घायलों का हालचाल लिया। डीएम ने घायलों के समुचित इलाज के निर्देश दिए हैं।

Family was returning from Haridwar after bathing in Ganga after daughter’s marriage, victim of accident, 10 people killed