You are currently viewing पंजाब में दिनदहाड़े बंदूक की नोक पर लूटा Muthoot Finance के क्षेत्रीय प्रबंधक का परिवार, सभी सदस्य दहशत में

पंजाब में दिनदहाड़े बंदूक की नोक पर लूटा Muthoot Finance के क्षेत्रीय प्रबंधक का परिवार, सभी सदस्य दहशत में

मोहाली: मोहाली के जीरकपुर में एक बड़ी लूट की घटना सामने आई है, जहां बेखोफ लुटेरों ने मुथूट फाइनेंस के क्षेत्रीय प्रबंधक के परिवार को बंधक बनाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया। बदमाशों ने जीरकपुर के शर्मा अस्टेट में मुथूट फाइनेंस के क्षेत्रीय प्रबंधक की पत्नी, पुत्र और नौकरानी को बंदूक की नोक और हथियारों पर बंधक बनाकर लाखों रुपए की लूट की।

बदमाशों ने वीरवार दोपहर 12 बजे घटना को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई है और जांच की जा रही है। इस घटना के बाद पूरा परिवार दहशत में है। मैनेजर जै देव गोयल की पत्नी नरेश गोयल, पुत्र कपिल गोयल और नौकरानी घटना के समय घर में मौजूद थे। दोपहर 12 बजे एक बैग लिए नौजवान पहले घर में दाखिल हुआ जिसके बाद चार और नौजवान घर में घुस आए।

आरोपियों ने गन प्वाइंट पर घर में मौजूद सभी को बंधक बना लिया। बताया जा रहा है कि उसने पहले बेटे कपिल गोयल पर हमला किया औऱ पत्नी नरेश कुमारी की गर्दन पर तलवार रखके घर में रखी नकदी और सोना लाने को कहा। सभी को दो घंटे बंधक बनाकर रखा और पूरे घर की तलाशी ली। लुटेरे घर में रखे नकदी और गहने ले गए, इसकी जांच की जा रही है। लुट की वारदात सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई है जिसमें आरोपी भी दिखाई दे रहे है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Family of regional manager of Muthoot Finance looted at gunpoint in broad daylight in Punjab, all members in panic