You are currently viewing होर्डिंग व पोस्टर हटाने पर बौखलाए पूर्व MLA ने निगम कर्मियों से की मारपीट, मुर्गा भी बनाया- गिरफ्तार

होर्डिंग व पोस्टर हटाने पर बौखलाए पूर्व MLA ने निगम कर्मियों से की मारपीट, मुर्गा भी बनाया- गिरफ्तार

नई दिल्ली (PLN-Punjab Live News) राजधानी दिल्ली के ओखला इलाके में कांग्रेस के एक पूर्व विधायक मोहम्मद आसिफ खान द्वारा लगाए गए होर्डिंग और पोस्टर हटाने पर कथित तौर पर दक्षिण दिल्ली नगर निगम (एसडीएमसी) के कर्मचारियों को गाली देते और डंडे से पीटने का मामला सामने आया है। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमें पूर्व विधायक को एसडीएमसी कर्मियों को गाली देते हुए दिखाया गया है।

वहीं, दिल्ली पुलिस ने वीडियो वायरल के आधार पर मामला संज्ञान में आने के बाद एफआईआर दर्ज करते हुए पूर्व विधायक आसिफ मोहम्मद खान को शाहीन बाग इलाके में एमसीडी कर्मचारियों को गाली देने और मारपीट करने आरोप गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने कहा कि एमसीडी लाजपत नगर जोन के इंस्पेक्टर राम किशोर द्वारा एक शिकायत दर्ज कराई गई थी जिसमें कहा गया था कि एक व्यक्ति आसिफ मोहम्मद खान ने एमसीडी कर्मचारियों के साथ दुर्व्यवहार किया और मारपीट की और सरकारी काम में बाधा डाली।

इसके बाद पुलिस ने शाहीन बाग थाने में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 186, 353, 332 और 34 के तहत मामला दर्ज कर आज आरोपी पूर्व विधायक को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में आगे की जांच जारी है। हालांकि, कांग्रेस के पूर्व विधायक मोहम्मद आसिफ खान ने कहा कि उन्हें इस बात की कोई जानकारी नहीं थी कि वे एसडीएमसी के कर्मचारी थे। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता कि वे कौन थे। मुझे घटना के बारे में एसडीएमसी से कोई कॉल या मैसेज नहीं मिला है।

Ex MLA furious for removing hoardings and posters beat up corporation workers, also made cock arrested