You are currently viewing 25 साल तक निस्वार्थ भाव से सेवा करने का मिला इनाम, बुजुर्ग महिला ने तीन मंजिला घर और करोड़ों की संपत्ति की रिक्शा चालक के नाम

25 साल तक निस्वार्थ भाव से सेवा करने का मिला इनाम, बुजुर्ग महिला ने तीन मंजिला घर और करोड़ों की संपत्ति की रिक्शा चालक के नाम

उड़ीसा (PLN-Punjab Live News) उड़ीसा में एक रिक्शा चालक को 25 साल तक एक बुजुर्ग महिला के निस्वार्थ सेवा करने का इनाम मिला। वृद्ध महिला ने निस्वार्थ भाव से सेवा करने वाले रिक्शा चालक के नाम पर अपना तीन मंजिला घर और पूरी संपत्ति कर दी। बुजुर्ग महिला के घर और कुल संपत्ति की कीमत एक करोड़ रुपए बताई जा रही है।

हैरान करने वाला यह मामला उड़ीसा के कटक जिले के सुताहटा इलाके का है। पति की मौत होने के बाद मिनाती पटनायक अपनी बेटी के साथ रहने लगी थी लेकिन कुछ समय बाद उसकी बेटी की भी मौत हो गई, जिसके बाद महिला के रिश्तेदारों और परिजनों ने उसे अकेला छोड़ दिया, लेकिन एक रिक्शा चालक और उसके परिवार ने निस्वार्थ भाव से बुजुर्ग महिला की 25 साल तक सेवा की और उसके अकेलेपन को दूर किया।

अब महिला ने अपनी सारी संपत्ति और तीन मंजिला घर रिक्शा चालक के नाम कर दी है। हालांकि बुजुर्ग महिला के इस फैसले पर उसके परिजनों उसके खिलाफ हो रहे हैं और खरी-खोटी सुना रहे हैं, लेकिन महिला अपने फैसले पर अटल है।

elderly woman gave three storey house and property worth crores in the name of rickshaw driver