You are currently viewing साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा पर ED ने कसा शिकंजा, Liger की फंडिंग को लेकर हुई पूछताछ

साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा पर ED ने कसा शिकंजा, Liger की फंडिंग को लेकर हुई पूछताछ

मुंबई: साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की मुश्किलें बढ़ने वाली है। ईडी ने एक्टर से लाइगर की फंडिंग को लेकर पूछताछ की। इस मामले में ईडी ने विजय से कई सवाल किए हैं। एक्टर ईडी के हैदराबाद वाले ऑफिस में सुबह 8 बजकर 30 मिनट पर पहुंचे थे। ईडी ने विजय देवरकोंडा और लाइगर के मेकर्स से फॉरेन एक्सचेंज मैनेजमेंट एक्ट (FEMA) के उल्लंघन के मामले में पूछताछ की। 17 नवंबर को ईडी ने इस मामले में लाइगर की प्रोड्यूसर चार्मी कौर और निर्देश जगन्नाथ पुरी से भी पूछताछ की थी। ये फिल्म इसी साल अगस्त महीने में हिंदी और तेलुगू में रिलीज हुई थी।

ईडी ने विजय से पूछा कि इस फिल्म की फंडिंग का सोर्स क्या था। इसके अलावा फिल्म में अमेरिकी बॉक्सर माइक टायसन के पेमेंट को लेकर भी सवाल पूछा गया। ईडी का आरोप है कि फिल्म के मेकर्स के बैंक में विदेशी कंपनियों ने पैसा भेजा था। ईडी मेकर्स से सबूत मांग रही है कि आपने माइक टायसन और उनकी टीम को किस तरह से पेमेंट किया था। इसका कोई बिल या सबूत तो होगा। हालांकि लाइगर के प्रोड्यूसर और निर्देशक की तरफ से इस मामले को कोई बयान नहीं आया है।

फिल्म में माइक टायसन ने कैमियो रोल प्ले किया था। इस फिल्म का बजट 125 करोड़ रुपये है। फिल्म में विजय के साथ- साथ अनन्या पांडे लीड रोल में थी। फिल्म की ज्यादातर शूटिंग लॉस एंजेलिस में हुई थी। फिल्म में करोड़ों का निवेश किया गया था, लेकिन इन पैसों का कोई रिकॉर्ड नहीं है। लाइगर से विजय देवरकोंडा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी। विजय देवरकोंडा अपनी सादगी के लिए जाने जाते हैं। ये खबर विजय के फैंस के लिए काफी हैरान करने वाली है।

ED tightens screws on South Superstar Vijay Deverakonda questioned about Liger’s funding