You are currently viewing लुधियाना में नशे ने बुझाया एक और घर का चिराग, ओवरडोज के कारण 25 वर्षीय नौजवान की मौत

लुधियाना में नशे ने बुझाया एक और घर का चिराग, ओवरडोज के कारण 25 वर्षीय नौजवान की मौत

लुधियाना: पंजाब में हर दिन नशे की ओवरडोज से युवकों की मौत की खबर सामने आती है। ऐसा ही एक मामला लुधियाना से सामने आया है जहां एक युवक की मौत नशे की ओवरडोज से हो गई है। मिली जानकारी के अनुसार युवक घर से बाल कटवाने के लिए निकला था लेकिन घर नहीं लौटा।

जब परिजनों ने युवक की तलाश की तो युवक का शव पेट्रोल पंप के बाथरूम में पड़ा मिला। मृतक की पहचान जसमीत सिंह के रूप में हुई है। शव देखकर पेट्रोल पंप संचालक ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद थाना सदर के अंतर्गत चौकी माराड़ो की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। इस मामले में पुलिस ने मृतका के पिता की तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है।

मृतक के पिता गुरदीप सिंह बाजवा ने इस घटना की जानकारी देते हुए पुलिस को बताया है कि जसमीत रविवार को मोटरसाइकिल से नाई से बाल कटवाने के लिए घर से निकला था, लेकिन वह घर नहीं लौटा। शाम को उनके पास फोन आया कि ईश्वर नगर स्थित पेट्रोल पंप के बाथरूम में उनके बेटे जसमीत का शव पड़ा है। पुलिस को घटना स्थल से एक सीसीटीवी फुटेज मिला है, जिसमें एक बाइक पर सवार होकर 2 युवक आए, जिन्होंने उसे नशीला पदार्थ पिला दिया। पुलिस ने फुटेज कब्जे में ले ली है।

Drunkenness extinguished the lamp of another house in Ludhiana, 25-year-old youth died due to overdose