You are currently viewing नशे में धुत रईसजादों ने होटल में खाना खा रहे लोगों पर चढ़ा दी कार, आधा दर्जन लोगों को कुचला; एक की हालत गंभीर

नशे में धुत रईसजादों ने होटल में खाना खा रहे लोगों पर चढ़ा दी कार, आधा दर्जन लोगों को कुचला; एक की हालत गंभीर

लखनऊ: यूपी की राजधानी लखनऊ में नशे में धुत 2 रईसजादों ने तकरीबन आधा दर्जन लोगों को कार से कुचला डाला। रफ्तार इतनी तेज थी कि होटल में खाना खा रहे लोगों को रौंदते-घसीटते हुए कार एक शौचालय से टकराकर रुक पाई। मौके पर मौजूद भीड़ ने कार चालकों को पकड़ा और जमकर पिटाई कर दी। इस हादसे में घायल एक शख्स ही हालत गंभीर है जबकि अन्य सभी को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

जानकारी के मुताबिक, थाना हजरतगंज क्षेत्र के डालीबाग में रहने वाले गणेश गुप्ता राणा प्रताप चौराहे के पास फुटपाथ पर होटल चलाते हैं। देर रात में वह ग्राहकों को खाना परोस रहे थे। उसी दौरान बेकाबू कार ने सबसे पहले रिक्शा चालक को टक्कर मारी। उसके बाद पास में खड़ी स्कूटी और बाइक में जोरदार टक्कर मारते हुए गाड़ी शौचालय की दीवार से टकराकर रुक गई। टक्कर लगने के बाद भीड़ ने आरोपी कार चालकों को पकड़ लिया और उनकी जमकर पिटाई कर दी। हालंकि, मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया और आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की कार्यवाही की जा रही है।

पुलिस ने आरोपी नशे में धुत आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है। एडीसीपी राघवेंद्र मिश्रा के मुताबिक, नशे में धुत कार सवार फारूक और अक्षय ने कई लोगों को जोरदार टक्कर मारी है। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। हादसे में किसी की मौत नहीं हुई है।

Drunken nobles rammed the car on people eating food in the hotel, crushed half a dozen people; one is in critical condition