You are currently viewing होशियारपुर में डबल मर्डर: अवैध संबंध में रोड़ा बन रहे सास-ससुर को बहू ने जिंदा जलाया

होशियारपुर में डबल मर्डर: अवैध संबंध में रोड़ा बन रहे सास-ससुर को बहू ने जिंदा जलाया

होशियारपुर (PLN-Punjab Live News) होशियारपुर के टांडा उड़मुुड़ में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां के गांव जाजा में एक बहू ने बाहर से कुछ लोगों को बुलाकर अपने सास और ससुर को जिंदा ही जला दिया। इस मामले में पुलिस ने आरोपी बहू के खिलाफ केस दर्ज करके से गिरफ्तार कर लिया है। मृतकों की पहचान रिटायर्ड फौजी मनजीत सिंह और उनकी पत्नी गुरमीत कौर के रूप में ही है। पुलिस ने मृतकों के बेटे रविंदर सिंह के बयान पर उसकी पत्नी मनदीप सिंह, ससुर निशान सिंह और 3 अन्य के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस को दिए बयान में रविंद्र सिंह ने बताया कि उसकी शादी पिछले साल 28 फरवरी को हुई थी, जिसके बाद वह पुर्तगाल चला गया। शादी के बाद उसे पता चला कि उसकी पत्नी का किसी के साथ अवैध संबंध है और वह उससे फोन पर घंटों तक बात करती है। जब सास-ससुर ने उसे रोका तो आरोपी पत्नी ने उनको तंग करना शुरू कर दिया। उससे नशीली गोलियां भी बरामद हुई है।

7 दिसंबर को पुर्तगाल से वापस आया था। बीते दिन वह अपने दोस्त विकास शर्मा के साथ अपने एक अन्य दोस्त कुलविंदर सिंह को मिलने के लिए गया था। जब वह घर वापस आया तो देखा कि घर का दरवाजा अंदर से बंद था। कई बार दरवाजा खटखटाया लेकिन किसी ने नहीं खोला। जब वह धक्का मार के अंदर गुस्सा तो देखा कि उसकी पत्नी कुर्सी पर बंद होने का नाटक कर रही है और उसके माता-पिता का शव दूसरे कमरे में बुरी तरह से जला हुआ है। इसके बाद उसने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मामले की जांच की तो यह बात सामने आई कि आरोपी पत्नी ने ही हत्या की है, जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज करके मनदीप कौर को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दिया।

Double murder in Hoshiarpur daughter in law burnt alive the mother in law who was becoming a hindrance in the illegal relationship