You are currently viewing भाखड़ा नहर से गोताखोरों ने निकाली एक साल पुरानी गाड़ी, कार में से निकले कंकाल

भाखड़ा नहर से गोताखोरों ने निकाली एक साल पुरानी गाड़ी, कार में से निकले कंकाल

पटियाला: पटियाला में भाखड़ा नहर में एक साल से फंसी एक टाटा इंडिगो कार निकाली गई है। उसमें से मृतक लोगों के कंकाल बरामद हुए हैं। फिलहाल अब तक कार से एक व्यक्ति के होने के सुराग मिले हैं, जिसके बाद पसियाणा पुलिस ने कार की छानबीन की। इसमें पटियाला नंबर की दो प्लेटें मिली हैं, जिनके आधार पर जांच शुरू कर दी गई है। यह कार बुधवार बाद दोपहर बरामद हुई। इस संबंध में जानकारी देते हुए थाना पसियाणा के इंचार्ज अंकुरदीप सिंह ने कहा कि फिलहाल नंबर प्लेटों के आधार पर कार मालिक की तलाश करेंगे।

गोताखोर आशु मलिक ने बताया कि बीते दिनों एक युवक व युवती नहर में गिरे थे, जिसके बाद गोताखोर अंसारी, ओम प्रकाश, बब्बल व अन्य गोताखोर नहर में उनकी तलाश कर रहे थे। इस दौरान एक गोताखोर को नहर में कार फंसी होने के सुराग मिले थे, जिसके बाद उन्होंने पुलिस को भी जानकारी दी। मंगलवार को इस कार को क्रेन की मदद से बाहर निकालने की कोशिश की थी लेकिन सफल नहीं हो पाए थे। इसके बाद पसियाणा थाना इंचार्ज अंकुरदीप सिंह व पुलिस टीम की मौजूदगी में क्रेन की मदद से बुधवार को कार को बाहर निकाला गया। 

गोताखोर आशु मलिक ने बताया कि कार को बाहर निकाला गया तो डिग्गी में कई हड्डियां, नंबर प्लेट और बिजली के उपकरण मिले। कंकाल पर चेकदार शर्ट, पेंट खस्ताहाल में पड़ी थी, जो बाहर निकालने के दौरान फट गए। इसके बाद पुलिस को कपड़े के सैंपल, बिजली के सामान व अन्य सुबूत सौंप दिए गए हैं। नहरी विभाग में काम करने वाले अतिदिरपाल सिंह ने बताया कि वह पिछले सात साल से भाखड़ा नहरी विभाग की तरफ से इस इलाके में तैनात है।

Divers took out three-year-old car from Bhakra canal, skeletons came out of the car