You are currently viewing गुटका थूकने को लेकर हुआ विवाद, पैंट्री कर्मचारियों ने चलती ट्रेन से युवक को फेंक दिया नीचे

गुटका थूकने को लेकर हुआ विवाद, पैंट्री कर्मचारियों ने चलती ट्रेन से युवक को फेंक दिया नीचे

नई दिल्ली: भारतीय रेलवे हमारे देश का सबसे महत्वपूर्ण अंग है। रेलवे के कर्मचारी अपने काम से हमेशा लोगों को संतुष्ट करने की कोशिश करते हैं, लेकिन कई बार कुछ कर्मचारियों की हरकतों से पूरे विभाग को शर्मिंदा होना पड़ता है। ताजा मामला यूपी के ललितपुर का है जहां क छोटे से विवाद को लेकर ट्रेन के पैंट्री कर्मचारियों ने एक युवक को चलती ट्रेन से नीचे फेंक दिया, जिससे शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया।

मिली जानकारी के अनुसार के अनुसार ललितपुर के मोहल्ला नेहरू नगर निवासी रवि यादव शनिवार को राप्तीसागर एक्सप्रेस से झांसी से ललितपुर वापस आ रहा था। रास्ते में उसने पैंट्री कार मैनेजर से पानी की बोतल मांगी तभी पैंट्री कार मैनेजर ने गुटखा थूंका तो उसकी छीटें रवि के ऊपर पड़ गईं। इसी बात को लेकर रवि का पैंट्री कार मैनेजर और कर्मियों से विवाद हो गया।

रवि को ललितपुर उतरना था लेकिन जब ट्रेन ललितपुर पहुंची तो पैंट्री कर्मियों और मैनेजर ने उसे उतरने नहीं दिया। ट्रेन जब स्टेशन से निकल गई तो पैंट्री मैनेजर ने शहर के आउटर में उसे ट्रेन से धक्का दे दिया। चलती ट्रेन से नीचे गिरने की वजह से रवि को काफी चोटें आई और उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिला अस्पताल ने युवक को झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है। परिजनों ने मामले की शिकायत जीआरपी के पास दर्ज कराई है। फिलहाल अभी इस बात की जानकारी नहीं मिल सकी है कि रेलवे पुलिस की तरफ से मामले में कोई कार्रवाई की गई है या नहीं।

Dispute over spitting gutka, pantry workers threw the young man down from the moving train