You are currently viewing जालंधर में 33 वर्षीय बॉडी बिल्डर की मौत से इलाके में दहशत का माहौल- कोरोना के साथ-साथ स्वाइन फ्लू के भी थे लक्षण

जालंधर में 33 वर्षीय बॉडी बिल्डर की मौत से इलाके में दहशत का माहौल- कोरोना के साथ-साथ स्वाइन फ्लू के भी थे लक्षण

जालंधर (PLN-Punjab Live News) कोरोना संक्रमण ने एक बार फिर से अपने पैर पसारने शुरू कर दिए हैं और इसके मामले तेजी से सामने आ रहे हैं। मंगलवार को भी जालंधर में कोरोना के 84 मामले सामने आए हैं। इसी के साथ ही जिले में कोरोना के एक्टिव केस 240 के पार हो गए हैं। इसी बीच एक और बड़ी खबर आई है। जालंधर में कोरोना के संदिग्ध मरीज की मौत हो गई है। मरने वाला 33 वर्षीय युवक लक्ष्मीपुरा का रहने वाला बताया जा रहे हैं और है एक बॉडीबिल्डर था। उसमें कोरोना और स्वाइन फ्लू के लक्षण सामने आए थे। जालंधर में 33 वर्षीय बॉडीबिल्डर की मौत होने से इलाके में दहशत का माहौल है। वहीं, इस संबंध में सिविल सर्जन डॉ. रंजीत सिंह ने कहा है कि फिलहाल इस मामले में उनके पास कोई सूचना नहीं है।

मृतक के परिजनों ने कहा कि युवक में कोरोना के साथ-साथ स्वाइन फ्लू के लक्षण भी थे। चिकित्सक ने पहले स्वाइन फ्लू के लक्षण बताए थे, लेकिन जब एक्स-रे और आरटीपीसीआर जांच करवाई तो कोरोना भी था। इसके बाद वह उसे श्रीमन अस्पताल में ले गए, जहां पर उसकी एक दिन बाद ही मौत हो गई।