You are currently viewing बेड पर खून से सने पड़े मिले Air Force अकाउंटेंट के बेटे और पत्नी का शव, जानें क्या है पूरा मामला

बेड पर खून से सने पड़े मिले Air Force अकाउंटेंट के बेटे और पत्नी का शव, जानें क्या है पूरा मामला

नई दिल्ली: राजधानी के पालम गांव में डबल मर्डर का मामला सामने आया है। यहां पर 27 साल के गौरव और उनकी 52 साल की मां बबीता की हत्या कर दी गई। हत्या डम्बल से हमला करके की गई। गौरव के पिता कृष्ण स्वरूप सुधीर एयरफोर्स में अकाउंटेंट हैं। वो पालम एयरफोर्स स्टेशन पर तैनात हैं। गौरव हैदराबाद में डेल कंप्यूटर में नौकरी करता था लेकिन फिलहाल पिछले एक साल से बेरोजगार था। पुलिस ने अब डबल मर्डर का केस दर्ज कर जांच शुरू की है।

दक्षिणी पश्चिमी दिल्ली के डीसीपी इंगित प्रताप सिंह के मुताबिक सुधीर कल शाम को 7 बजे जब घर पहुंचे तो उन्होंने पुलिस को वारदात की जानकारी दी। सुधीर को बाहर का दरवाजा खुला मिला। जब वे अंदर गए तो पत्नी और बेटे का शव बुरी तरह लहूलुहान मिला। सुधीर ने पुलिस को बताया कि जब वो घर के अंदर गए तो पत्नी और बेटे का शव बुरी तरह लहूलुहान मिला। दोनों पर डम्बल से कई बार हमला किया गया था। दोनों के चेहरों पर कई वार किए गए थे। शवों के पास में दो डम्बल खून से सने हुए पड़े थे।

सुधीर ने बताया कि पत्नी बबीता को कोरोना हुआ था। जब वो ठीक हुईं तो उन्होंने एक्सरसाइज के लिए डम्बल लिए थे।पीड़ित परिवार के रिश्तेदार मनोज वर्मा ने बताया की हमें लूट का विरोध करने पर हत्या का शक है। क्योंकि घर की अलमारी खुली हुई थी। सुधीर का परिवार दिल्ली के इस घर में पहली और दूसरी मंजिल पर रहता था वहीं ग्राउंड फ्लोर पर किरायेदार रहते हैं। गौरव हैदराबाद की आईटी कंपनी में काम करता था। लेकिन करीब एक साल से बेरोजगार था। दिल्ली पुलिस के आंकड़ों के मुताबिक, आरोपी जाते हुए सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर भी ले गए। पुलिस को शक है कि वारदात में कोई परिचित भी शामिल हो सकता है।

Dead body of Air Force accountant’s son and wife found lying on the bed with blood, know what is the whole matter