You are currently viewing पंजाब में बैड बॉक्स में मिली महिला की लाश, नमक और कैमीकल से रची खौफनाक साजिश, किराएदार गायब

पंजाब में बैड बॉक्स में मिली महिला की लाश, नमक और कैमीकल से रची खौफनाक साजिश, किराएदार गायब

फिरोजपुर: पंजाब के फिरोजपुर जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक घर में एक बेड बॉक्स में 70 वर्षीय महिला का शव मिला था। शव की हालत बेहद खराब है। महिला अपने बेटे के साथ जालंधर में रहती थी। अब वह पिछले एक महीने से फिरोजपुर स्थित अपने पुश्तैनी घर में रह रही है। मामला फिरोजपुर की छती गली का है।

उधर, सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर ऑपरेशन शुरू कर दिया है। पुलिस का कहना है कि महिला के घर पर दो किराएदार रहते थे, जो सोमवार को घर को ताल लगाकर फरार हो गए। सूत्रों के मुताबिक 70 साल की वीना पिछले कुछ समय से अपने बेटे के साथ जालंधर में रह रही थी। चूंकि उनके बेटे को गुरुग्राम (हरियाणा) में स्थानांतरित कर दिया गया था, वह पिछले एक महीने से फिरोजपुर में अपने पुश्तैनी घर में रह रही थी। घर में दो किरायेदार रहते थे, जो सोमवार को कमरों को ताला लगाकर भाग गए।

गुरुवार को पड़ोसियों ने बदबू की सूचना पुलिस को दी। पुलिस वहां पहुंची और घर का ताला तोड़कर अंदर दाखिल हुई। बाद में पता चला कि कमरे में बेड बॉक्स से बदबू आ रही थी। बेड कंपार्टमेंट खोलने पर बुजुर्ग महिला वीणा का शव बेहद खराब हालत में मिला। पुलिस ने कहा कि बिस्तर से शव मिलने का मतलब है कि यह हत्या का मामला है। किसी ने वीना की हत्या कर दी और उसके शव को बेड बॉक्स में छिपा दिया।

एसपी जीएस संघा ने कहा कि पड़ोसियों ने घर के अंदर दुर्गंध आने की सूचना पुलिस को दी थी। पुलिस ने वीना का शव बरामद किया है, जो एक बेड बॉक्स में मिला था। उसके दो किराएदार थे जो सोमवार से घर को ताला लगाकर फरार है। आशंका है कि वीना की हत्या सोमवार को की गई और उसके शव को बिस्तर में छिपा दिया गया है। गर्मी ने कारण लाश से बदबू आने लगी। पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या की असली वजह का पता चल पाएगा।

पुलिस के मुताबिक 70 साल की वीना की हत्या करने के बाद हत्यारों ने घर से गहने और नकदी चुरा ली। इतना ही नहीं, हत्या करने के बाद शव को बेड बॉक्स में डाल दिया और उस पर नमक और रसायन डाल दिया ताकि शरीर पूरी तरह से नष्ट हो जाए। हत्यारों ने शव को बेड बॉक्स में रखा और बेड पर चादर बिछा दी ताकि किसी को पता न चले।

Dead body of a woman found in a bed box in Punjab, a horrific conspiracy hatched from salt and chemicals, tenant missing