You are currently viewing अभिनेत्री सोनम कपूर के ससुर से साइबर ठगों ने ठगे 27 करोड़ रुपए , पुलिस ने 4 राज्‍यों से 9 लोगों को किया गिरफ्तार

अभिनेत्री सोनम कपूर के ससुर से साइबर ठगों ने ठगे 27 करोड़ रुपए , पुलिस ने 4 राज्‍यों से 9 लोगों को किया गिरफ्तार

फरीदाबाद: बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सोनम कपूर के ससुर से 27 करोड़ रुपए से अधिक की ठगी का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस सिलसिले में दिल्ली, महाराष्ट्र, तमिलनाडु और कर्नाटक से 9 लोगों को गिरफ्तार किया है। फरीदाबाद के एक पुलिस अधिकारी ने शुक्रवार को इस संबंध में जानकारी दी। बता दें कि बालीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर का विवाह 8 अप्रैल 2018 को अपने ब्वायफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ हुआ था।

पुलिस उपायुक्त नीतीश अग्रवाल ने बताया कि सोनम कपूर के ससुर हरीश आहूजा की फरीदाबाद स्थित शाही एक्सपोर्ट फैक्टरी से 27 करोड़ 61 लाख रुपए की साइबर ठगी की शिकायत जुलाई, 2021 में मिली थी। शिकायत के मुताबिक, साइबर ठगों ने हरीश आहूजा के नाम से फर्जी कंपनी बनाई और करोड़ों रुपये स्थानांतरित करा लिए। पुलिस डिप्‍टी कमिश्‍नर ने बताया कि शिकायत मिलने के बाद फरीदाबाद की साइबर थाना पुलिस ने इस मामले जांच शुरू की।

दिल्ली, कर्नाटक, महाराष्ट्र, तमिलनाडु से 9 लोग अरेस्‍ट
पुलिस उपायुक्त अग्रवाल ने बताया कि साइबर थाना पुलिस ने इस मामले में दिल्ली, कर्नाटक, महाराष्ट्र, तमिलनाडु से 9 लोगों को गिरफ्तार किया। इन आरोपियों में दिल्ली निवासी मनोज एवं मनीष को 10 दिसंबर और प्रवीण कुमार और मनीष कुमार को 16 दिसंबर को गिरफ्तार किया। इसके बाद कर्नाटक के रायचूर जिले के इरगेरा गांव के गणेश परशुराम को 23 दिसंबर और मुंबई साहिन जोगलेकरवाडी के भूषण किशन, महाराष्ट के रायगढ के राहुल रघुनाथ को 29 दिसंबर को गिरफ्तार किया गया है।

अग्रवाल के मुताबिक महाराष्ट के पुणे जिले के गांव मुकाम पोस्ट के संतोष सीताराम जोत, तमिलनाडु के चेन्नई सुरेश कुमार को 29 दिसंबर गिरफ्तार किया गया और नई दिल्ली के न्यू राजेन्द्र नगर के रहने वाले ललित को 23 दिसंबर गिरफ्तार किया है।

Cyber thugs cheated Rs 27 crore from actress Sonam Kapoor’s father-in-law, police arrested 9 people from 4 states