You are currently viewing क्रूज ड्रग्स पार्टी मामला : बेटे को जमानत दिलवाने के लिए किंग खान ने पूर्व अटॉर्नी जनरल समेत दिग्गज वकीलों की फौज उतारी

क्रूज ड्रग्स पार्टी मामला : बेटे को जमानत दिलवाने के लिए किंग खान ने पूर्व अटॉर्नी जनरल समेत दिग्गज वकीलों की फौज उतारी

मुंबई (PLN-Punjab Live News) क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में फंसे बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को कोर्ट से अभी तक जमानत नहीं मिली है। जिसके चलते किंग खान ने अब अपने बेटे को बचाने के लिए कई दिग्गज वकीलों की खोज मैदान में उतारी है। इस मामले में अब भारत के पूर्व अटॉर्नी जनरल मुकुल रोहतगी भी मोर्चा संभालते हुए नजर आएंगे। शाहरुख खान के बेटे की जमानत के लिए लॉ फर्म करंजावाला एंड कंपनी की भी सेवाएं ली हैं।

रोहतगी के अलावा, खान के पक्ष में अमित देसाई और सतीश मानेशिंदे जैसे वरिष्ठ वकील शामिल हैं, जिन्होंने एचसी के अलावा मजिस्ट्रेट कोर्ट और विशेष एनडीपीएस कोर्ट में उनके लिए लड़ाई लड़ी है। रूबी सिंह आहूजा और संदीप कपूर की टीम भी बॉम्बे हाईकोर्ट में आर्यन खान को जमानत दिलवाने के लिए पैरवी करेंगे।

शाहरुख खान ने सबसे पहले आर्यन खान को बेल दिलाने की जिम्मेदारी वकील सतीश मानशिंदे को सौंपी थी। अमित देसाई ने चर्चित हिट एंड रन केस में सलमान खान को बरी कराया था, लेकिन वह भी आर्यन खान को जमानत नहीं दिला पाए थे। ऐसे में आर्यन खान के लिए शाहरुख ने अब वकीलों की पूरी फौज उतार दी है, इसमें देश के एक से एक दिग्गज वकील शामिल हैं। 

आपको बता दें कि एनसीबी ने तीन अक्टूबर को मुंबई के तट से गोवा जा रहे एक क्रूज़ नौका से मादक पदार्थ जब्त करने के मामले शाहरूख खान के बेटेे को गिरफ्तार किया था। आर्यन खान और मर्चेंट आर्थर रोड जेल में बंद है। इस मामले में अभी तक 20 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

Cruise Drugs Party Case King Khan roped former Attorney General to get bail for his son