You are currently viewing क्रूज ड्रग्स केस : शाहरुख खान के बेटे आर्यन की किस्मत का फैसला आज, जमानत न होने पर जाना होगा जेल

क्रूज ड्रग्स केस : शाहरुख खान के बेटे आर्यन की किस्मत का फैसला आज, जमानत न होने पर जाना होगा जेल

मुंबई (PLN-Punjab Live News) क्रूज ड्रग्स केस में फंसे शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। आर्यन खान ने तुरंत जमानत अर्जी दाखिल की थी जिसकी कोर्ट में सुनवाई हो रही है। अब कुछ ही देर में पता चल जाएगा कि आर्यन खान को बेल मिलेगी या फिर उन्हें 14 दिनों तक जेल में ही रहना पड़ेगा। मुंबई से गोवा जाने वाले क्रूज शिप में चलने वाली ड्रग पार्टी का हिस्सा होने के चलते नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने आर्यन को 2 अक्टूबर को गिरफ्तार किया था।

कोर्ट मेंं बहस के दौरान आर्यन के वकील सतीश मानशिंदे ने कहा कि इस केस में केंद्र सरकार इतनी उत्तेजित क्यों हैं? उन्हें जवाब देते हुए ASG अनिल सिंह ने कहा कि आप ऐसा नहीं कह सकते। वहीं, NCB की टीम आर्यन को मेडिकल चेकअप के लिए जेजे अस्पताल लेकर गई है, अगर आर्यन को जमानत नहीं मिली तो उन्हें आर्थर रोड़ जेल भेज दिया जाएगा।

आपको बता दें कि आज गौरी खान का जन्मदिन है और इस मौके पर उनका बेटा न्यायिक हिरासत में है। शाहरुख और गौरी जल्द से जल्द अपने बेटे को अपने घर में देखना चाहते हैं।

Cruise drugs case Shahrukh Khan son Aryan will have to go to jail if he does not get bail