You are currently viewing खौफनाक: 5 नाबालिगों ने चाकू से गोदकर 21 वर्षीय युवक को उतार दिया मौत के घाट, घटना CCTV में कैद

खौफनाक: 5 नाबालिगों ने चाकू से गोदकर 21 वर्षीय युवक को उतार दिया मौत के घाट, घटना CCTV में कैद

नई दिल्ली: दिल्ली के त्रिलोकपुरी से एक चौंकाने वाला मामला निकलकर सामने आया है। यहां 5 नाबालिगों ने एक 21 साल के युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। मृतक का नाम तुषार है। घटना के बाद युवक को फौरन अस्पताल भी ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं घटना को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था, साथ ही पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर तीन नाबालिग लड़कों को हिरासत में भी ले लिया है।

इस हत्याकांड में 5 नाबालिग शामिल है। पुलिस अब बाकि दो की तलाश में जुटी गई है। पुलिस जांच में पता चला है कि लगभग 20 दिन पहले तुषार का एक लड़के से झगड़ा हो गया था। लड़ाई के दौरान तुषार ने उस लड़के की मां को जान से मारने की धमकी दी थी। जिसके बाद लड़के ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर तुषार को मारने की प्लानिंग बनाकर घटना को अंजाम दे दिया।

पुलिस के मुताबिक तुषार अपने परिवार के साथ त्रिलोकपुरी 16 ब्लॉक में रहता था। इसके परिवार में पिता राकेश कुमार, मां रानी देवी के अलावा बड़ा भाई ऋतिक और छोटा भाई दीपांशु है। राकेश आयकर विभाग में नौकरी करते हैं। तुषार के ताऊ मुकेश कुमार ने बताया कि सोमवार शाम करीब 6.15 तुषार घर के पास ही गली के नजदीक खड़ा था। अचानक आधा दर्जन लड़कों ने तुषार के पेट, जांघ और शरीर के दूसरे हिस्सों में चाकू से हमला कर दिया।

पूरी घटना पास में ही लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। वीडियों में देखा जा सकता है कि तुषार अपनी जान बचाने के लिए भागने की कोशिश कर रहा है, लेकिन भाग नहीं पाया और कुछ देर बाद जमीन पर गिर जाता है। मामले की सूचना मिलने के बाद तुषार के ताऊ का बेटा अनुराग वहां पहुंचा और तुषार को अस्पताल ले गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। तुषार के पेट और पसलियों के बीच में किसी बड़े छुरे से वार किया गया था। जिस कारण ज्यादा खून बहने से उसकी मौत हो गई।