You are currently viewing ठेका मुलाजिमों ने लुधियाना-दिल्ली नेशनल हाईवे पर लगाया धरना, वाहनों की लगी लंबी लाइनें, राहगीर परेशान

ठेका मुलाजिमों ने लुधियाना-दिल्ली नेशनल हाईवे पर लगाया धरना, वाहनों की लगी लंबी लाइनें, राहगीर परेशान

लुधियाना (PLN-Punjab Live News) दिल्ली जाने वाले यात्रियों के लिए एक बड़ी खबर है। पंजाब के ठेका कर्मचारियों ने लुधियाना-दिल्ली नेशनल हाईवे पर धरना लगा दिया है। इस दौरान ठेका कर्मचारियों ने पंजाब सरकार के खिलाफ रोष प्रदर्शन करते हुए उन्हें रेगुलर करने की मांग की। इस दौरान ठेका मुलाजिमों ने चेतावनी दी है कि अगर सरकार ने उनकी मांगों को नहीं माना तो वे अनिश्चितकालीन धरने पर बैठ जाएंगे। ठेका मुलाजिमों के धरने के चलते लुधियाना-दिल्ली नेशनल हाईवे पर जाम लग गया है, जिस कारण वाहनों की लंबी लाइनें लग गई है।

बता दें कि इससे पहले 18 दिसंबर 2021 को ठेका मुलाजिमों ने लुधियाना-दिल्ली नेशनल हाईवे पर धरना दिया था। तब मंत्री कोटली ने सीएम चरणजीत सिंह चन्नी से फोन पर बात करवाई थी, जिसके बाद धरना खत्म हुआ था ।तब उन्होंने मांगों को जल्द पूरा करने का आश्वासन दिया था, लेकिन अभी तक उनकी मांगों को पूरा नहीं किया है, जिसके चलते ठेका मुलाजिमों ने आज दोपहर लुधियाना-दिल्ली नेशनल हाईवे पर धरना लगा दिया।

Contract workers picket on Ludhiana Delhi National Highway long lines of vehicles pedestrians upset