You are currently viewing CM के सामने स्टेज पर भिड़ गए कांग्रेसी सांसद और बीजेपी मंत्री, इस बात पर हुई हाथापाई

CM के सामने स्टेज पर भिड़ गए कांग्रेसी सांसद और बीजेपी मंत्री, इस बात पर हुई हाथापाई

नई दिल्ली: कर्नाटक के रामनगर में सीएम बसवराज बोम्मई की मौजूदगी में एक कार्यक्रम के दौरान राज्य के मंत्री डॉ सीएन अश्वत नारायण और कांग्रेस के सांसद डीके सुरेश आपस में भिड़ गए। ये घटना डॉक्टर भीमराव अम्बेडकर और केंपेगौड़ा के मूर्ति के अनावरण के कार्यक्रम के दौरान हुई।

दरअसल ये झगड़ा तब शुरू हुआ जब कर्नाटक के उच्च शिक्षा डॉ सीएन अश्वतनारायण स्टेज से भाषण दे रहे थे। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस विधायक डी के शिवकुमार पर आरोप लगाया कि उन्होंने कोई विकास कार्य नहीं किया। उन्होंने शिवकुमार को स्वार्थी करार देते हुए वार किया। अश्वत नारायण ने कहा कि बीजेपी के नेता असली मर्द की तरह काम करते हैं, जो ठान लेते हैं उसे कर दिखाते हैं बाकी दलों के नेताओं की तरह जनता को गुमराह नहीं करते।

बयान के बाद मंच पर बैठी रामनगर की विधायक और जेडीएस नेता अनिता कुमारस्वामी ने JDS की ओर से रामनगर जिले के लिए किए गए कामों को गिनाया और कहा कि अश्वत नारायण सरकारी कार्यक्रम में राजनीति करने से बचें, लेकिन मंत्री अश्वत ने अपना भाषण जारी रखा और कांग्रेस और जेडीएस पर आरोप लगाते रहे, जिससे मंच पर बैठे कांग्रेस के सांसद डीके सुरेश भड़क गए और दोनों एक दूसरे से उलझ गए। पुलिस ने दोनों नेताओं को एक दूसरे से अलग किया।

रामनगर में आज CM का कार्यक्रम था, जिले के विकास से जुडी कई योजनाओं के उद्घाटन के लिए CM बसवराज बोम्मई रामनगर पहुंचे थे। कांग्रेस नेता DK सुरेश बेंगलुरु ग्रामीण से सांसद हैं और रामनगर बेंगलुरु ग्रामीण ससंदीय क्षेत्र में आता है इसीलिए उन्हें भी इस कार्यक्रम में आमंत्रित किया गया था।

एक बार फिर अश्वत नारायण बात करने लगे तो मंच पर मौजूद कांग्रेस के MLC रवि ने उनका माइक छीन लिया। ये सब हंगामा सीएम की मौजूदगी में होता रहा। मंत्री के बर्ताव से नाराज कांग्रेस सांसद डीके सुरेश सीएम के सामने ही मंच पर धरने पर बैठ गए, जिसके बाद सीएम ने दोनों नेताओं से शांति बनाए रखने की अपील करते हुए दोनों के बीच समझौता करवाया।

डीके सुरेश ने कहा कि उनकी मंशा सरकारी कार्यक्रम में खलल डालने की नहीं थी, लेकिन मंत्री होने के नाते अश्वत नारायण को अपनी वाणी पर संयम रखना चाहिए था। यहां जो हुआ वो इसके लिये सीएम से माफी मांगते हैं। इस हंगामे के बाद रामनगर में जगह जगह कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मंत्री अश्वत नारायण के खिलाफ प्रदर्शन किया।

Congress MP and BJP minister clashed on stage in front of CM, a scuffle broke out over this matter