You are currently viewing टाटा सूमो और ट्रक के बीच भीषण टक्कर, दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के छह रिश्तेदारों की मौत

टाटा सूमो और ट्रक के बीच भीषण टक्कर, दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के छह रिश्तेदारों की मौत

लखीसराय (PLN-Punjab Live News) बिहार के लखीसराय जिला के हलसी थाना क्षेत्र में मंगलवार की सुबह एक सूमो और ट्रक के बीच आमने सामने की टक्कर में 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि 4 अन्य लोग घायल हो गए। जानकारी के अनुसार कुछ लोग एक सूमो पर सवार होकर पटना से जमुई जा रहे थे। इसी दौरान पिपरा गांव के समीप विपरित दिशा से आ रहे अनियंत्रित ट्रक ने सूमो में जोरदार टक्कर मार दी।

हलसी के थाना प्रभारी अवधेश कुमार ने हादसे में 6 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि 4 अन्य लोग घायल हो गए। हादसे में जान गंवाने वाले लोग दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के रिश्तेदार थे। जिन पांच रिश्तेदारों की सड़क हादसे में मौत हुई है, उसमें हरियाणा में एडीजीपी ओपी सिंह के बहनोई, दो भांजे व दो अन्य रिश्तेदार बताए जा रहे हैं।

बताया जा रहा है कि ये सभी लोग पटना से एक दाह संस्कार में शामिल होने के बाद घर लौट रहे थे। जानकारी के अनुसार ट्रक पर रसोई गैस सिलेंडर लदा है। घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

collision between Tata Sumo and truck six relatives of Sushant Singh Rajput killed