You are currently viewing श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी की बेअदबी पर सीएम चन्नी सख्त, बोले- दोषियों के खिलाफ जल्द होगी कार्रवाई

श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी की बेअदबी पर सीएम चन्नी सख्त, बोले- दोषियों के खिलाफ जल्द होगी कार्रवाई

श्री चमकौर साहिब: पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने आज कहा कि श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी की बेअदबी करने वालों के खि़लाफ़ एसआईटी जांच सही राह पर तेज़ी से चल रही है और जल्द ही दोषियों के खिलाफ कार्रवाई होगी।

चन्नी ने परियोजनाओं का शिलान्यास करने के मौके पर उपस्थित लोगों को अपने सम्बोधन में कहा “मैं गरीब ज़रूर हूँ लेकिन कमज़ोर नहीं। गुरू की बेअदबी करने वाले जल्द बेनकाब होंगे। राज्य के नौजवानों को नशों में धकेलने वाले दोषियों को बख्शा नहीं जायेगा और जल्द ड्रग माफिया के खि़लाफ़ रिपोर्ट खुलने से नशे के कई बड़े सौदागरों का पर्दाफाश होगा“।

उन्होंने कहा कि राज्य के कल्याणार्थ हर फ़ैसला पूरी ईमानदारी और दृढ़ता से लिया जा रहा है और भ्रष्टाचार ख़त्म करने के लिए राज्य सरकार पूरी तरह वचनबद्ध हैं। साफ़ सुथरे प्रशासन की मिसाल इस बार दिवाली पर देखने को मिली जब दुकानदारों से कोई पैसे मांगने नहीं गया और न ही किसी को तंग-परेशान किया गया।

मुख्यमंत्री ने अकालियों को आड़े हाथों लेते हुये कहा कि शिरोमणि अकाली दल(शिअद) सरकार ने हमेशा राज्य के लोगों की अनदेखी की है और निजी स्वार्थों की राजनीति को बढ़ावा दिया। उन्होंने कहा कि अकालियों और भाजपा ने हमेशा ही कथित तौर पर जात-पात और धर्म के नाम पर फूट डाल कर समाज में नफ़रत की गंदी राजनीति खेली है। उन्होंने दावा किया अकालियों के सत्तासीत रहते हुये श्री चमकौर साहिब में सिख इतिहास को दर्शाने वाले थीम पार्क के निर्माण कार्य को पूरा करने के लिए कई बार विनती की लेकिन इन्होंने कभी भी इस तरफ़ ध्यान ही नहीं दिया बल्कि थीम पार्क के निर्माण में रोड़े अटकाए।

इस अवसर पर वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल ने कहा कि मुख्यमंत्री की सादगी और ताज़गी के कारण वह लोगों के बेहद लोकप्रिय नेता बन गए हैं। मुख्यमंत्री को गरीबों की ज़रूरतों और दर्द का पता है क्योंकि उन्होंने स्वयं गरीबी भोगी है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री द्वारा लिए जा रहे जनहितैषी फ़ैसले इस की मिसाल हैं कि वह हर वर्ग के लोगों की ज़मीनी मुश्किलों को हल करने का प्रयास कर रहे हैं।

इस अवसर पर लोक निर्माण मंत्री विजय इंदर सिंगला और विधायक दर्शन लाल मंगूपुरिया तथा प्रशासन औरपुलिस के वरिष्ठ अधिकारी और अनेक कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे।

CM Channi strict on the sacrilege of Sri Guru Granth Sahib Ji, said – action will be taken against the culprits soon