You are currently viewing जालंधर पहुंचे सीएम चन्नी का बड़ा ऐलान- श्री देवी तालाब मंदिर में आने वाले किसी भी सामान पर नहीं लगेगा जीएसटी

जालंधर पहुंचे सीएम चन्नी का बड़ा ऐलान- श्री देवी तालाब मंदिर में आने वाले किसी भी सामान पर नहीं लगेगा जीएसटी

जालंधर (PLN-Punjab Live News) पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी रविवार को अपने जालंधर दौरे पर आए हैं उनका हेलीकॉप्टर पीएपी में लैंड हुआ। सीएम चन्नी का स्वागत पूर्व सांसद मोहिंदर सिंह केपी के अलावा कई कांग्रेसी नेताओं ने किया। सीएम चन्नी ने अपने जालंधर दौरे की शुरुआत श्री देवी तालाब मंदिर में माथा टेकने के साथ की।

इस दौरान सीएम चन्नी ने बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि श्री देवी तालाब मंदिर में आने वाले किसी भी सामान पर जीएसटी नहीं वसूला जाएगा। जालंधर में आज सीएम चन्नी सांसद संतोख सिंह चौधरी, विधायक सुशील रिंकू, पूर्व सांसद मोहिंदर सिंह केपी और विधायक बावा हैनरी के निवास स्थान पर पहुंचकर उनके साथ मुलाकात करेंगे।

इसके बाद जालंधर कैंट में आर्मी के कटोच स्टेडियम में जाकर सुरजीत हाकी टूर्नामेंट के फाइनल का शुभारंभ भी करेंगे। वहीं, सीएम के जालंधर दौरे के मद्देनजर पुलिस प्रशासन की ओर से सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए है। सिटी के सभी प्रमुख चौक चौराहों पर अधिकारी खुद वाहनों और संदिग्ध लोगों की चेकिंग कर रहे है।

CM Channi reached Jalandhar GST will not be levied on any goods coming to Shri Devi Talab Temple