You are currently viewing चन्नी सरकार ने पंजाब एग्रो इंडस्ट्रीज कॉरपोरेशन के चेयरमैन जोगिंदर सिंह मान को कैबिनेट रैंक से नवाजा

चन्नी सरकार ने पंजाब एग्रो इंडस्ट्रीज कॉरपोरेशन के चेयरमैन जोगिंदर सिंह मान को कैबिनेट रैंक से नवाजा

चंडीगढ़: पंजाब के मुख्यंमत्री चरणजीत सिंह चन्नी की अगुवाई वाली सरकार ने पूर्व मंत्री और पंजाब एग्रो इंडस्ट्रीज कॉरपोरेशन के चेयरमैन जोगिंदर सिंह मान को कैबिनेट मंत्री का दर्जा दिया है। जोगिन्द्र सिंह मान फगवाड़ा से तीन बार के पूर्व विधायक रह चुके हैं और पूर्व मुख्यमंत्रियों बेअंत सिंह, हरचरण सिंह बराड़ और कैप्टन अमरिंदर सिंह के मंत्रिमंडल में मंत्री रह चुके हैं।

एक कट्टर कांग्रेसी नेता मान ने कैप्टन अमरिंदर सिंह के खिलाफ तख्तापलट में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी और उन्हें मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी और पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू का करीबी माना जाता है। कैबिनेट रैंक को कांग्रेस आलाकमान द्वारा वफादारी का इनाम माना जा रहा है।

इस बीच, मान ने मुख्यमंत्री, नवजोत सिद्धू, उपमुख्यमंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा, कैबिनेट मंत्री राणा गुरजीत सिंह और तृप्त राजजेंद्र बाजवा और पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सुनील जाखड़ को यह बड़ी जिम्मेदारी देने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि इस पद ने उन्हें और अधिक विनम्रता और जिम्मेदारी से भर दिया है कि वे अधिक उत्साह के साथ जनता की सेवा करें।

Channi Sarkar conferred cabinet rank on Punjab Agro Industries Corporation Chairman Joginder Singh Mann